मुख्‍यमंत्री ने दी बैजनाथ को करोड़ों की सौगात, बीड़ बिलिंग में खुलेगी पुलिस चौकी; ऑडिटोरियम के लिए डेढ़ करोड़

CM jairam Thakur Kangra tour मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बुधवार सुबह बैजनाथ पहुंचे। सीएम कुछ देर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Wed, 12 Feb 2020 12:03 PM (IST) Updated:Wed, 12 Feb 2020 04:25 PM (IST)
मुख्‍यमंत्री ने दी बैजनाथ को करोड़ों की सौगात, बीड़ बिलिंग में खुलेगी पुलिस चौकी; ऑडिटोरियम के लिए डेढ़ करोड़
मुख्‍यमंत्री ने दी बैजनाथ को करोड़ों की सौगात, बीड़ बिलिंग में खुलेगी पुलिस चौकी; ऑडिटोरियम के लिए डेढ़ करोड़

बैजनाथ, जेएनएन। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बुधवार सुबह बैजनाथ पहुंचे। मुख्यमंत्री ने 391 लाख से बनने वाली नोहरा चकोल पेयजल योजना का शिलान्यास किया। शीतला माता मंदिर चौक से सकड़ी तक बनने वाली सड़क का भी भूमिपूजन किया। सीएम ने बैजनाथ की जनता को करोड़ों रुपये की योजनाओं की सौगात दी है।

सीएम जयराम ठाकुर ने दाेपहर बाद मेला ग्राउंड में जनसभा को संबोधित किया। उन्‍होंने कहा बीड़ बिलिंग में पुलिस चौकी खोली जाएगी। पायलट व पर्यटकों की सुरक्षा का पूरा ध्‍यान रखा जाएगा। बैजनाथ में आइपीएच का मंडल कार्यालय खोला जाएगा। बैजनाथ में नए बस अड्डे का कार्य भी जल्द शुरू करवाया जाएगा। फॉरेस्ट क्लीयरेंस के बाद उत्तराला-होली मार्ग का काम शुरू कर दिया जाएगा। बीड बिलिंग बड़ा ग्रां सड़क का काम भी जल्‍द शुरू किया जाएगा। इसके अलावा आयुर्वेदिक कॉलेज एवं अस्‍पताल के ऑडिटोरियम निर्माण के लिए डेढ़ करोड़ रुपये जारी करने की घोषणा की।

सीएम जयराम ठाकुर ने इससे पहले मझैरणा के लिए करोड़ों से बनने वाली रक्‍कड़ मझैरणा पेयजल योजना का भी शिलान्‍यास किया। इस योजना के 30 गांवों के हजारों लोग लाभान्वित होंगे। इसके अलावा सकड़ी बाबा काठक को जाने वाले मार्ग के स्‍तरोन्‍नत कार्य का भी भूमि पूजन किया गया। इस कार्य पर 390 करोड़ रुपये खर्च होंगे। सीएम जयराम ने राजकीय स्‍नातकोत्‍तर आयुर्वेदिक महाविद्यालय पपरोला में सेंटर ऑफ एक्‍सीलेंस फॉर जेनेरिक का भी शुभारंभ किया।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का हेलिकॉप्‍टर कृषि विश्‍वविद्यालय पालमपुर के मैदान में उतरा। यहां स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार, त्रिलोक कपूर, इंदु गोस्वामी ने उनका स्‍वागत किया। विश्‍वविद्यालय के कुलपति अशोक सरियाल समेत विवि के अधिकारी भी इस मौके पर मौजूद रहे।

सीएम जयराम ठाकुर आज रात को धर्मशाला सर्किट हाउस में ठहरेंगे। कल उनका कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र में विभिन्‍न कार्यक्रम होंगे। वह बहुतनीकी संस्‍थान के आधुनिक भवन का लोकार्पण करेंगे। सीएम जयराम ठाकुर जिला कांगड़ा के शीतकालीन प्रवास पर हैं, ऐसे में उनकी सभा में फरियादियों की भी काफी भीड़ उमड़ रही है।

chat bot
आपका साथी