ज्वालामुखी के खौला में युवक से चिट्टा बरामद

खौला गांव में पुलिस ने पैदल जा रहे युवक से चिट्टा बरामद किया है। पुलिस थाना ज्वालामुखी के तहत पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की। सगवाल में खौला गांव का गौरव कुमार पैदल जा रहा था।

By Vijay BhushanEdited By: Publish:Fri, 05 Feb 2021 05:13 PM (IST) Updated:Fri, 05 Feb 2021 05:13 PM (IST)
ज्वालामुखी के खौला में युवक से चिट्टा बरामद
गिरफ्तारी का प्रतीकात्मक फोटो। सौजन्य जागरण आर्काइव

ज्वालामुखी, जेएनएन : खौला गांव में पुलिस ने पैदल जा रहे युवक से चिट्टा बरामद किया है। पुलिस थाना ज्वालामुखी के तहत पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की। गौरव कुमार निवासी वार्ड नंबर छह, तहसील देहरा, खौला पैदल ही सगवाल हांव में जा रहा था। पुलिस ने तलाशी के दौरान मौके पर 01.45 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने मौके पर कार्रवाई करते हुए गौरव कुमार को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ज्वालामुखी पुलिस ने राजोल में चाय की दुकान से पांच बोतल देसी शराब बरामद की हैै। विधानसभा क्षेत्र ज्वालामुखी के तहत राजेश कुमार गांव राजोल डाकघर गुम्मर तहसील ज्वालामुखी जिला कांगड़ा चाय की दुकान राजोल में करता है। उसकी दुकान से ज्वालामुखी पुलिस ने देर रात एएसआइ बलदेव राज के नेतृत्व में पांच बोतल देसी शराब मार्का हिमाचली संतरा बरामद किया है। इस आधार पर थाना ज्वालामुखी में ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

वहीं, पुलिस ने एक दुकान से तीन बोतल देशी शराब की बरामद की गई है। पुलिस की दबिश के दौरान दुकान से यह बरामदगी की गई। पुलिस द्वारा इस संदर्भ में जगदीश चंद के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। यह व्यक्ति सपड़ी में चाय की दुकान चलाता है।

ज्वालामुखी पुलिस ने इन दिनों नशा माफिया के खिलाफ अभियान चला रखा है, जिसके तहत जगह-जगह संदेह या गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी