मनाली से जोगेंद्रनगर आ रहा कार सवार आधी रात को पातकू में दुर्घटनाग्रस्‍त, सुबह तक नहीं लगी हादसे की भनक

Jogindernagar Car Accident मंडी पठानकोट हाईवे पर जोगेंद्रनगर शहर के नजदीक पातकू में एक आल्‍टो कार दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। हादसे में कार सवार एक व्‍यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल को प्राथमिक उपचार के बाद जिला कांगडा के टांडा मेडिकल कालेज एवं अस्पताल में रेफर किया गया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 26 Dec 2021 11:16 AM (IST) Updated:Sun, 26 Dec 2021 11:16 AM (IST)
मनाली से जोगेंद्रनगर आ रहा कार सवार आधी रात को पातकू में दुर्घटनाग्रस्‍त, सुबह तक नहीं लगी हादसे की भनक
मंडी पठानकोट हाईवे पर जोगेंद्रनगर शहर के नजदीक पातकू में एक आल्‍टो कार दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई।

जोगेंद्रनगर, राजेश शर्मा। Jogindernagar Car Accident, मंडी पठानकोट हाईवे पर जोगेंद्रनगर शहर के नजदीक पातकू में एक आल्‍टो कार दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। हादसे में कार सवार एक व्‍यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल को सिविल अस्पताल जोगेंद्रनगर में प्राथमिक उपचार देने के बाद जिला कांगडा के टांडा मेडिकल कालेज एवं अस्पताल में रेफर किया गया है। हालत गंभीर बताई जा रही है पुलिस चौकी घट्टा स्थित चौतड़ा की टीम ने घायल के स्‍वजनों को सूचना दे दी है। पुलिस टीम ने घटना स्‍थल का निरीक्षण किया है।

कार हादसा रात करीब दो बजे के आसपास होने की जानकारी है। टैक्सी चालक 40 वर्षीय सुरेश मनाली से जोगेंद्रनगर के सुजा गांव अपने घर लौट रहा था। जोगेंद्रनगर शहर से करीब छह किलोमीटर दूर अपनी कार से नियंत्रण खो बैठा और सड़क किनारे गहरी ढाक में गिर गया। रात के अंधेरे में किसी को भी सड़क हादसे की भनक नहीं लगी।

रविवार सुबह पीएम मोदी की रैली के लिए जा रही पुलिस की गाड़ी में सवार पुलिस के जवानों की नजर दुर्घटनाग्रस्त कार पर पड़ी तो कार सवार घायल अवस्था में बेसुध मिला। जिसकी सूचना सबसे पहले नजदीकी पुलिस थाना को दी गई, फिर पुलिस के जवानों और आसपास के लोगों की सहायता से घायल टैक्सी चालक को जोगेंद्रनगर अस्पताल उपचार के लिए लाया गया। हालत गंभीर देखकर प्राथमिक उपचार दिलाकर टांडा मेडिकल कालेज एवं अस्पताल रेफर किया है। थाना प्रभारी प्रीतम जरियाल ने कार हादसे में एक घायल की पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी