झाकड़ी के पशाडा में खाई में गिरी कार, एक महिला की मौत व तीन की हालत गंभीर

Car Accident Jhakri पुलिस थाना झाकड़ी के तहत रविवार सुबह पशाडा के समीप एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में कार सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन घायल हुए हैं। तीनों घायलों का उपचार खनेरी में किया जा रहा है।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Sun, 11 Oct 2020 03:38 PM (IST) Updated:Sun, 11 Oct 2020 03:38 PM (IST)
झाकड़ी के पशाडा में खाई में गिरी कार, एक महिला की मौत व तीन की हालत गंभीर
झाकड़ी के तहत रविवार सुबह पशाडा के समीप एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

रामपुर बुशहर, जेएनएन। पुलिस थाना झाकड़ी के तहत रविवार सुबह पशाडा के समीप एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में कार सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन घायल हुए हैं। तीनों घायलों का उपचार महात्मा गांधी चिकित्सा सेवा परिसर खनेरी में किया जा रहा है। पुलिस से मिली सूचना के मुताबिक सभी लोग एसजेवीएन के 412 मेगावाट की रामपुर परियोजना में ठेके पर मेंटिनेंस के लिए रखे गए मजदूर थे। जो रविवार सुबह कार में बैठ कर झाकड़ी से परियोजना कार्य स्थल बायल जा रहे थे।

इस हादसे में सरोज नाम की महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जो पोषणा की रहने वाली थी और आनी क्षेत्र में शादी हुई थी। इसके अलावा घायलों मे प्रदीप निवासी कुशवा, सुनयरो निवासी झारखंड, सतीश निवासी झाकड़ी व कीर्तन सिंह निवासी कंगोस निचार शामिल हैं।

सीटू के राज्य उपाध्यक्ष बिहारी सेवगी ने बताया यह सभी लोग कार से बायल कार्यस्थल जा रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही झाकड़ी पुलिस ने मौके पर घायलों को उपचार के लिए खनेरी अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान सीटू कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंचे। हादसे की पुष्‍टि‍ एसडीपीओ रामपुर अभिमन्यु वर्मा ने की है। उन्होंने बताया पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी