कोरोना संक्रमण से स्‍वस्‍थ होने के बाद घर पर ही अभ्‍यास करने में जुटे आशीष चौधरी, रूस में गोल्‍डन पंच की आस

Boxer Ashish Chaudhary टोक्यो ओलंपिक से पहले मुक्केबाज आशीष चौधरी की नजरें रूस में होने वाली अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता पर टिकी हैं। रूस में 18 से 25 अप्रैल तक होने वाली प्रतियोगिता में इस बार आशीष चौधरी से गोल्डन पंच की आस है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 11:51 AM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 11:51 AM (IST)
कोरोना संक्रमण से स्‍वस्‍थ होने के बाद घर पर ही अभ्‍यास करने में जुटे आशीष चौधरी, रूस में गोल्‍डन पंच की आस
मुक्केबाज आशीष चौधरी की नजरें रूस में होने वाली अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता पर टिकी हैं

सुंदरनगर, संवाद सहयोगी। Boxer Ashish Chaudhary, टोक्यो ओलंपिक से पहले मुक्केबाज आशीष चौधरी की नजरें रूस में होने वाली अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता पर टिकी हैं। रूस में 18 से 25 अप्रैल तक होने वाली प्रतियोगिता में इस बार आशीष चौधरी से गोल्डन पंच की आस है। वह 12 अप्रैल को भारतीय टीम के साथ दिल्ली से रूस के लिए रवाना होंगे। प्रतियोगिता शुरू होने से पहले वह टीम के साथ लगने वाले अभ्यास शिविर में भारतीय टीम के प्रशिक्षकों के से टिप्स लेंगे। अभी आशीष सुंदरनगर स्थित घर में ही अभ्यास कर रहे हैं।

भारतीय मुक्केबाजी फेडरेशन से संदेश मिलने के बाद वह मां दुर्गा देवी का आशीर्वाद लेकर दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। रूस में प्रतियोगिता के भाग लेने के बाद वह ओलंपिक की तैयारियों में जुट जाएंगे। ओलंपिक में पदक जीतकर उनका लक्ष्य अपने पिता स्वर्गीय भगत राम के सपने को साकार करना है।

'दैनिक जागरण' से बातचीत में आशीष चौधरी ने बताया कि स्पेन से आने के बाद वह अपने घर में ही अभ्यास कर रहे हैं। भारतीय मुक्केबाजी फेडरेशन के प्रशिक्षकों द्वारा उन्हें अभ्यास संंबंधी हिदायतें जारी की गई हैं। आशीष ने कहा कि अब उनकी घर वापसी टोक्यो ओलंपिक से पदक जीतने के बाद ही होगी। उनका प्रयास है कि इससे पहले वह स्पेन में गोल्डन पंच से चूकने की कमी को रूस में पूरी करें।

chat bot
आपका साथी