आर्मी पब्लिक स्कूल योल की सानवी ने गाया मलयालम लोकगीत, इंटरनेट मीडिया पर हो रही वाहवाही

Himachal Student Sang Malyalam Song आर्मी पब्लिक स्कूल योल कैंट की आठवीं कक्षा की होनहार छात्रा कुमारी सानवी रंधावा ने केरल राज्य का मलयालम लोकगीत कोटुम नियान केटिला गाकर इंटरनेट मीडिया में खूब वाहवाही लूटी है। लोग इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 04 Jan 2021 10:16 AM (IST) Updated:Mon, 04 Jan 2021 10:16 AM (IST)
आर्मी पब्लिक स्कूल योल की सानवी ने गाया मलयालम लोकगीत, इंटरनेट मीडिया पर हो रही वाहवाही
आर्मी पब्लिक स्कूल योल कैंट की आठवीं कक्षा की होनहार छात्रा कुमारी सानवी रंधावा।

योल, सुरेश कौशल। Himachal Student Sang Malyalam Song, आर्मी पब्लिक स्कूल योल कैंट की आठवीं कक्षा की होनहार छात्रा कुमारी सानवी रंधावा ने केरल राज्य का मलयालम लोकगीत, "कोटुम नियान केटिला" गाकर इंटरनेट मीडिया में खूब वाहवाही लूटी है। भारत सरकार द्वारा चलाये गए ,"एक भारत श्रेष्ठ भारत-2020" कार्यक्रम के तहत भारत की एकता में विविधता को दर्शाता यह मलयाली लोकगीत उपरोक्त विद्यालय के संगीत अध्यापक धनिराज ने इस होनहार छात्रा को सिखाया। इसकी वीडियो को यू ट्यूब में अपलोड कर दिया।

यह भी पढ़ें: हिमाचल के विशेष गर्ग ने CAT में हासिल किए 99.99 फीसद अंक, सुंदर पिचाई से हुए प्रेरित

साथ ही इस लोकगीत की वीडियो को, एक भारत श्रेष्ठ भारत -2020" के अभियान के लिए संबधित शिक्षा मुख्यालय दिल्ली को भी भेजा गया है। सानवी रंधावा जिला कांगड़ा हिमाचल प्रदेश की स्थायी निवासी है। लेकिन मलयाली लोकगीत गाकर यह साबित कर दिया कि संगीत के प्रवाह में कोई भी भाषा उसके लिए बाधा नहीं बन सकती।

chat bot
आपका साथी