फतेहपुर में बीस वर्षीय युवक की हत्या, पुलिस ने मृतक के चाचा को किया गिरफ्तार Kangra News

फतेहपुर विधानसभा के अंतर्गत राजा का तालाब के गांव खेर के बीस वर्षीय युवक की हत्या होने का मामला सामने आया है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 10:57 AM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 11:03 AM (IST)
फतेहपुर में बीस वर्षीय युवक की हत्या, पुलिस ने मृतक के चाचा को किया गिरफ्तार Kangra News
फतेहपुर में बीस वर्षीय युवक की हत्या, पुलिस ने मृतक के चाचा को किया गिरफ्तार Kangra News

जसूर, जेएनएन। फतेहपुर विधानसभा के अंतर्गत राजा का तालाब के गांव खेर के बीस वर्षीय युवक की हत्या होने का मामला सामने आया है। हत्या का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है। वारदात बुधवार देर शाम की बताई जा रही है जब बीस बर्षीय युवक अजय कुमार अपने माता-पिता और बहन के साथ राजा का तालाब से  गाड़ी में घर की तरफ जा रहा था।

घर के नजदीक ही इनके पड़ोसी ने रास्ते में बड़ी-बड़ी लकडिय़ां गिरा कर रास्ता रोका और गाड़ी तोड़ दी। इसके बाद अजय व उसके परिवार को पीटना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है इस झड़प में अजय कुमार को सड़क में पटक कर मारने के कारण मौत हो गई। अजय के परिवार के सदस्य घायल अवस्था में नूरपुर अस्‍पताल में पहुंचे जहां अजय कुमार को मृत घोषित किया गया व अन्य की मेडिकल जांच की गई।

बताया जा रहा है पांच वर्ष पहले भी जमीनी विवाद के कारण आपसी झड़प हो चुकी है। उस झड़प में अजय के दादा की टांग टूट गई थी। उस समय विवाद का कारण कारण जमीन की बाउंड्री थी। आज विवाद का कारण उसी जमीन पर बना हुआ रास्ता है। उस समय मारपीट करने वाले परिवार का कहना था कि यह रास्ता हमारा है जबकि पंचायत ने यह रास्ता सभी के लिए बनाया था।आज इस विवाद में अजय कुमार की मृत्यु हो गई।

एएसपी दिनेश कुमार ने मामले की पुष्टि की है और बताया कि अजय कुमार का शव पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल के रखा गया है। शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित मृतक के चाचा सुभाष चंद निवासी खेर को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी