आरोपी दो दिन के पुलिस रिमांड पर

संवाद सहयोगी, पालमपुर : थुरल क्षेत्र की ग्रामीण लड़की का धोखे से अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने वाले

By Edited By: Publish:Wed, 07 Dec 2016 08:07 PM (IST) Updated:Wed, 07 Dec 2016 08:07 PM (IST)
आरोपी दो दिन के पुलिस रिमांड पर

संवाद सहयोगी, पालमपुर : थुरल क्षेत्र की ग्रामीण लड़की का धोखे से अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने वाले आरोपी आशीष उर्फ चिराग राणा को पुलिस ने वीरवार को न्यायालय में पेश किया और यहां से उसे दो दिन के रिमांड पर भेज दिया है। 23 नवंबर को थुरल क्षेत्र से कॉलेज की छात्रा ने अभिभावकों के साथ पुलिस चौकी थुरल में गंदड़ क्षेत्र के लड़के पर धोखे से वीडियो बनाकर वायरल करने की शिकायत दर्ज करवाई थी। थाना पालमपुर में आरोपी के विरुद्ध भादंसं की धारा 354 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी पर आरोपी के प्रदेश से बाहर चले जाने के कारण पुलिस को उसे गिरफ्तार करने में काफी कसरत करनी पड़ी थी। आरोपी आशीष उर्फ चिराग राणा निवासी मरेरा (गंदड़) को पुलिस ने दिल्ली से हिरासत में लिया है। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी से यह भी पता लगाया जाएगा कि अश्लील वीडियो बनाने में उसके दोस्त का हाथ तो नहीं है। इसके अलावा जिस होटल में वीडियो बनाया गया है, उसका भी पता लगाया जाएगा। एसएचओ गुरवचन ¨सह ने आरोपी को रिमांड पर भेजने की पुष्टि की है।

...................

पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा पुलिसकर्मी का शव

संवाद सहयोगी, पालमपुर : मंगलवार को सुकैड़ी गांव के समीप फंदा लगाने वाले पुलिस कर्मचारी का शव पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। फंदा लगाने के कारणों का पुलिस को पता नहीं चल सका है और न ही कोई सुसाइड नोट मिला है।

पुलिसकर्मी घर से इतनी दूर क्यों गया, इसकी भी पुलिस छानबीन कर रही है। हालांकि बात सामने आई है कि पुलिस कर्मचारी सुकैड़ी गांव में कार से गया था तथा इसे सड़क किनारे खड़ा कर तीन किलोमीटर दूर जाकर फंदा लगाया था। मंगलवार को थुरल के मूंढी निवासी पुलिस कर्मचारी सुरेंद्र कुमार पुत्र होशियार ¨सह ने सुकैड़ी के जंगल में फंदा लगा लिया था। सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। एसएचओ गुरवचन ¨सह ने बताया कि पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी