आखिरी बार वोट मागने आया हूं: शांता कुमार

By Edited By: Publish:Tue, 22 Apr 2014 04:10 AM (IST) Updated:Tue, 22 Apr 2014 01:00 AM (IST)
आखिरी बार वोट मागने आया हूं: शांता कुमार

ज्वालामुखी/जवाली, कांगड़ा : 'मैं आप लोगों से आखिरी बार वोट मागने आया हू, अगर प्रभु ने चाहा तो पाच साल के बाद फिर वोट मागने आऊंगा, लेकिन अपने लिए नहीं, किसी और के लिए।

यह बात कागड़ा संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी शाता कुमार ने ज्वालामुखी, टियूकरी व अब्बदुलापुर में सोमवार को को आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि लुटेरे देश को लूटते रहे और प्रधानमंत्री चुपचाप तमाशा देखते रहे। भ्रष्टाचार ने देश को अंदर से खोखला कर दिया है आज देश संकट के दौर से गुजर रहा है यदि आज नहीं संभले तो देश टूट जाएगा। चुनाव जीतने के उपरात पठानकोट से जोगिंद्रनगर तक रेललाइन को ब्राडगेज करवाना तथा इसे लेह तक पहुंचाना, चंबा में सीमेंट का कारखाना लगवाना, धर्मशाला में हाईकोर्ट बैंच खुलवाना उनकी प्राथमिकता रहेंगी। देश में नरेद्र मोदी को जनता का अपार समर्थन मिल रहा है, जनता उन्हे प्रधानमंत्री पद पर देखना चाहती है। शाता कुमार ने कहा कि केंद्र व प्रदेश में महगाई, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार चरमसीमा पर है, देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं है परतु काग्रेस सरकार इन सब बातों को भूलकर घोटाले करने में व्यस्त है। उन्होंने कहा कि आज हमारे देश के साधु-संत भी काग्रेस द्वारा फैलाए गए भ्रष्टाचार को लेकर आहत है, जिसके चलते बाबा रामदेव जैसे योग गुरू ने भी चुनाव तक घर न जाने की कसम खाई है और लोगों को काग्रेस द्वारा फैलाए गए भ्रष्टाचार केबारे में अवगत करवा रहे है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस बिरादरी के नाम पर वोट मांग रही हैं, जब हमने पानी और अनाज देश की जनता को दिया था तो क्या जात बिरादरी पूछ कर दिया था हमने कोई भेदभाव नहीं किया और न ही करेंगे। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी स्वयं ओबीसी नेता हैं हमने उनको प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाकर ओबी सीवर्ग को सम्मान दिया है। इस मौके पर ज्वालामुखी में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने भी संबोधित किया। इससे पहले टियूकरी में पहुंचने पर भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री जेपी नड्डा, भाजपा प्रत्याशी शाता कुमार का जिला नूरपुर व जवाली मंडल द्वारा भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष अर्जुन सिंह, मंडलाध्यक्ष रमेश राणा, भाजपा मछुआरा राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य योगराज मेहरा, पूर्व मंत्री हरबंस राणा, संजय गुलेरिया, महामंत्री राकेश बाजवा, रजीत पठानिया, एडवोकेट सुरेद्र गुलेरिया, पूर्व जिला परिषद संजय उपाध्याय मौजूद रहे।

उधर, अब्बदुलापुर में इस दौरान संसदीय क्षेत्र के चुनाव प्रभारी कृपाल परमार, संगठन जिला अध्यक्ष हिंदवीर कोहली, महामंत्री उत्तम चौधरी, भाजपा मंडल अध्यक्ष रमेश बराड़, चौधरी विद्यासागर, रत्‍‌न जगदंबा, रमेश महेशी, कुलभाष चौधरी, राकेश चौधरी, वीरेंद्र चौधरी, संजय ठाकुर, कर्मचारी नेता घनश्याम शर्मा भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी