युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा मंगलवार मिनी सचिवालय के द्वार पर सांकेतिक प्रदर्शन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Jun 2020 08:34 PM (IST) Updated:Wed, 17 Jun 2020 06:14 AM (IST)
युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

जागरण टीम, हमीरपुर/ऊना : युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को मिनी सचिवालय हमीरपुर के द्वार पर सांकेतिक प्रदर्शन किया। युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव चंदन राणा ने स्वास्थ्य विभाग में खरीद में गड़बड़ी के आरोप लगाकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से त्यागपत्र मांगा।

उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग संभाल रहे मुख्यमंत्री चुप्पी साधे बैठे हैं। युका कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के इस्तीफे पर सवाल उठाते हुए सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। इस दौरान मामले की निष्पक्ष जांच के लिए उपायुक्त के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा गया। इस दौरान एनएसयूआइ के जिला अध्यक्ष टोनी ठाकुर, पंकज मिन्हास, सचिन ठाकुर, मोहित चौधरी, अश्वनी कुमार, अनिरुद्ध ठाकुर, विशाल ठाकुर व विवेक चौहान मौजूद रहे।

वहीं, युवा कांग्रेस की कुटलैहड़ इकाई ने भी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला। कुटलैहड़ युकां अध्यक्ष नीरज ठाकुर की अध्यक्षता में एसडीएम बंगाणा के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा गया। युकां ने मांग की कि मुख्यमंत्री को नैतिकता के आधार पर त्यागपत्र देना चाहिए। इस दौरान प्रभारी सुमित शर्मा, उपाध्यक्ष करण ठाकुर, धीरज, संजय, मनीष, अंकुश, निखिल, राहुल, जतिन, गौरव, दीपक व अंकुश उपस्थित थे।

------------------------ भाजपा के भीतर हो रही राजनीति : प्रेम कौशल

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने कहा कि पार्टी के तथाकथित 12 करोड़ रुपये के बिल को लेकर मुख्यमंत्री द्वारा की गई टिप्पणी उनकी झुंझलाहट को प्रदर्शित करती है। प्रदेश के कुछ भाजपा नेताओं और विधायकों द्वारा कांग्रेस नेताओं पर संकट के समय राजनीति करने के आरोपों का जवाब देते हुए कौशल ने कहा कि राजनीति भाजपा के भीतर हो रही है। कोरोना महामारी से लड़ने के बजाय भाजपा नेता आपस में ही भिड़ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी