उखली पंचायत के वार्ड नंबर छह व सात कंटेनमेंट जोन घोषित

उपमंडल हमीरपुर के अंतर्गत ग्राम पंचायत उखली के वार्ड नंबर सात गांव सनेड़ में कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आने के बाद पंचायत के वार्ड नंबर छह गांव फाफन व वार्ड नंबर सात गांव सनेड़ को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Jun 2020 08:44 PM (IST) Updated:Sat, 20 Jun 2020 06:19 AM (IST)
उखली पंचायत के वार्ड नंबर छह व सात कंटेनमेंट जोन घोषित
उखली पंचायत के वार्ड नंबर छह व सात कंटेनमेंट जोन घोषित

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : उपमंडल हमीरपुर के अंतर्गत ग्राम पंचायत उखली के वार्ड नंबर सात गांव सनेड़ में कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आने के बाद पंचायत के वार्ड नंबर छह गांव फाफन व वार्ड नंबर सात गांव सनेड़ को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। उपायुक्त हरिकेश मीणा ने इस संबंध में आदेश जारी किए हैं। इस क्षेत्र में क‌र्फ्यू में दी गई ढील को भी समाप्त कर दिया गया है।

इसके अलावा बड़सर उपमंडल की ग्राम पंचायत दांदड़ू का गांव तेच्छ वार्ड नंबर एक, हमीरपुर नगर परिषद क्षेत्र का नया नगर वार्ड नंबर आठ, नादौन उपमंडल के तहत ग्राम पंचायत भदरूं का भदरूं व हुंदियान गांव तथा ग्राम पंचायत धनेटा के गांव धनेटा को कंटेनमेंट जोन से मुक्त कर दिया गया है। इन क्षेत्रों में कोरोना के मामले सामने आने पर पांच व छह जून को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया था। हमीरपुर से जांच के लिए भेजे 199 सैंपल

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : उपायुक्त हरिकेश मीणा ने बताया कि जिले में कोविड-19 संक्रमित मामलों की कुल संख्या 141 है। 18 जून को जिले में संक्रमण का कोई नया मामला सामने नहीं आया है। उन्होंने बताया कि जिले 109 लोग स्वस्थ हो गए हैं जबकि एक की मृत्यु हुई है। जिले में अब 31 सक्रिय मामले रह गए हैं। इस समय 28 संक्रमित मरीज डीसीसीसी एनआइटी हमीरपुर में तथा तीन मरीज भोटा में दाखिल हैं। 18 जून को जिले में कुल 199 सैंपल लिए गए थे जो 19 जून को आइएचबीटी पालमपुर जांच के लिए भेज दिए हैं। इनमें से डीसीसीसी एनआइटी हमीरपुर से इंसक्लुसिव, फॉलोअप सैंपल एक, विकास खंड भोरंज से 38, टौणी देवी से 15, सुजानपुर से 39, नादौन से 40, बड़सर से 34, गलोड़ से 26 तथा डॉ. आरकेएमसी हमीरपुर से छह सैंपल लिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी