डांस में शिवानी अव्वल, पलक दूसरे स्थान पर रही

उपमंडल भोरंज के तहत आने वाली राजकीय माध्यमिक पाठशाला खतरवाड़ में आठवीं कक्षा के बच्चों के लिये फेरयवेल पार्टी का आयोजन स्कूली बच्चों द्वारा धूमधाम से किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Mar 2020 07:19 PM (IST) Updated:Mon, 02 Mar 2020 06:25 AM (IST)
डांस में शिवानी अव्वल, पलक दूसरे स्थान पर रही
डांस में शिवानी अव्वल, पलक दूसरे स्थान पर रही

संवाद सहयोगी, जाहू : उपमंडल भोरंज की राजकीय माध्यमिक पाठशाला खतरवाड़ में आठवीं कक्षा के विद्यार्थियों को विदाई पार्टी दी। विद्यार्थियों ने नाटी डाली और पंजाबी व देश भक्ति के गीत गाए। आठवीं कक्षा की कनिका को मिस फेयरवेल और वरुण शर्मा को मिस्टर फेयरवेल चुना गया। पेपर डांस प्रतियोगिता में शिवानी पहले, पलक दूसरे व साक्षी तीसरे स्थान पर रही। लड़कों के वर्ग में विशाल कुमार पहले, रोहित दूसरे और निखिल तीसरे स्थान पर रहा।

मुख्य अध्यापक पवन शर्मा ने कहा कि विद्यार्थियों की बदौलत स्कूल, अभिभावकों और क्षेत्र का नाम रोशन होता है। उन्होंने आह्वान किया कि अध्यापकों का हमेशा सम्मान करना चाहिए। अध्यापक पवन रांगड़ा ने कहा कि उच्च शिक्षा ग्रहण करके अच्छे करियर को चुनने में जल्दबाजी न करें। वार्षिक परीक्षा में अच्छे अंक लेने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित किया। कार्यक्रम में अध्यापिका सुनीता देवी, राकेश कुमार, शिल्पा, शकुंतला देवी, निशा देवी, पुष्पा, छात्रा पूजा देवी, मानसी, दिव्या दत्याल, सुमन कुमारी, इशिता, मानसी, शवनम, स्वेता, वंशिका, संजना, आर्यन, रजत, पलक, गौरव, साहिल, गुलशन, गौरव आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी