वाहन को बचाते सड़क पर पलट गई कार, युवक की मौत

नादौन हमीरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर भटठा गांव के निकट एक भीष्ण कार दुर्घटना में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार सवार दूसरे घायल को नादौन में प्राथमिक उपचार के बाद हमीरपुर मेडीकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jan 2019 06:08 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jan 2019 06:08 PM (IST)
वाहन को बचाते सड़क पर 
पलट गई कार, युवक की मौत
वाहन को बचाते सड़क पर पलट गई कार, युवक की मौत

संवाद सहयोगी, नादौन : नादौन हमीरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर भटठा गांव के निकट हुए दर्दनाक हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में घायल हुए कार में सवार दूसरे व्यक्ति को नादौन में प्राथमिक उपचार के बाद हमीरपुर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया है। मृतक की पहचान 25 वर्षीय अमित कुमार पुत्र उत्तम चंद निवासी पीडब्ल्यूडी कॉलोनी हमीरपुर के रूप में हुई है।

अमित अपने दोस्त मुनीष कुमार पुत्र र¨वदर कुमार निवासी अणुकलां पंचायत (हमीरपुर) के साथ अपनी कार में सवार होकर धर्मशाला घूमने जा रहे थे। भटठा गांव के निकट सामने से आ रहे वाहन से बचाव के लिए जब चालक ने ब्रेक लगाई तो तेज गति के कारण कार सड़क पर ही पलट गई। हादसे में अमित कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मुनीष घायल हो गया। उसे लोगों ने 108 एंबुलेंस की सहायता से नादौन अस्पताल पहुंचाया। मुनीष ने बताया कि वह कार की पिछली सीट पर बैठा था, जिससे उसकी जान बच गई। परिजनों के मुताबिक सोमवार दोपहर को अमित को घर से उसके दोस्त घूमने के लिए ले गए थे। उन्होंने आरोप लगाया कि कार में दो नहीं बल्कि चार युवक सवार थे, जो दुर्घटना के बाद मौका से फरार हो गए।

अमित कुमार अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था। उसकी मौत से मा-बाप सदमे हैं। एसडीएम नादौन डीआर धीमान ने मृतक के परिजनों को 15 हजार रुपये बतौर राहत राशि दी है। उधर, थाना प्रभारी नादौन महेंद्र परमार ने बताया कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामला दर्जकर छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी