हमीरपुर, बिलासपुर व ऊना के युवाओं को सेना में भर्ती होने का मौका

सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर द्वारा जिला हमीरपुर, बिलासपुर तथा ऊना के युवाओं के लिए सेना में खुली भर्ती का आयोजन 12 जनवरी से 22 जनवरी तक इंदिरा गांधी खेल मैदान ऊना में आयोजित की जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Nov 2018 07:34 PM (IST) Updated:Sat, 03 Nov 2018 07:34 PM (IST)
हमीरपुर, बिलासपुर व ऊना के युवाओं 
को सेना में भर्ती होने का मौका
हमीरपुर, बिलासपुर व ऊना के युवाओं को सेना में भर्ती होने का मौका

संवाद सहयोगी, हमीरपुर : सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर की ओर से जिला हमीरपुर, बिलासपुर तथा ऊना के युवाओं के लिए सेना में खुली भर्ती का आयोजन 12 जनवरी से 22 जनवरी तक इंदिरा गांधी खेल मैदान ऊना में किया जाएगा। यह भर्ती सेना में सैनिक सामान्य ड्यूटी, सैनिक तकनीकी, सैनिक लिपिक, स्टोर कीपर तकनीकी तथा सैनिक ट्रेडसमैन के वर्ग के पदों पर होगी।

बीआरओ कर्नल एन सतीश कुमर हमीरपुर ने बताया कि इस भर्ती प्रक्रिया में भाग लेने वाले अभ्यर्थी अपना ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन सेना वेबसाइट पर 13 नवंबर 2018 से आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन समय अवधि 27 दिसंबर तक खुली रहेगी। इस भर्ती के साथ-साथ सभी हिमाचल प्रदेश, यूनियन प्रदेश चंडीगढ़, हरियाणा जिला के गुड़गांव, मेवात, पलवल और फरीदाबाद के संबंधित क्षेत्र के उम्मीदवार, जिन्होंने पांच अक्टूबर 2018 से 3 नंवबर के बीच धर्म गुरु आरटी, जेसीओ और हवलदार एसएसी के पद के लिए आनलाईन रजिस्ट्रेशन वेबासाइट पर किया है, उनकी भी भर्ती इस अवधि और स्थल में होगी। उम्मीदवार सेना की भर्ती स्थल पर जाने से पूर्व अपने ऑनलाईन द्वारा जारी किया गया एडमिट कार्ड, सभी जरूरी मूल प्रमाण पत्रों के साथ उनकी दो छाया प्रतिलिपि और 20 रंगीन फोटो भी साथ लाएं।

chat bot
आपका साथी