विकास कार्यो के लिए 34 लाख रुपये स्वीकृत

विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने विधायक निधी की तीसरी किश्त जारी कर दी है। उन्होंने हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों के लिए 34 लाख रुपये से अधिक की राशि स्वीकृत की है। इसके अतिरिक्त सोलर लाईटस को लगाने के लिए 4.30 लाख रुपये स्वीकृत किए हैं। नरेन्द्र ठाकुर ने बताया कि अमरोह पंचायत के गांव खुब्बन में मिलखी राम के घर से आगे रास्ते के निर्माण और गांव कोहल में हाकम चन्द के घर के समीप रास्ते व सुरक्षा दीवार के लिए एक-एक लाख रुपये ग्राम पंचायत नेरी के बलेटा खुर्द गांव में सामुदायिक भवन के लिए 2.50 लाख रुपये सासन पंचायत में अमरोह से सलासी रोड वाया जटेहड़ी में मदन लाल के घर के समीप सुरक्षा दीवार व रास्ते के निर्माण के लिए 60000 रुपये स्वीकृत किए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 06:07 PM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 06:07 PM (IST)
विकास कार्यो के लिए 34 लाख रुपये स्वीकृत
विकास कार्यो के लिए 34 लाख रुपये स्वीकृत

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : विधायक नरेंद्र ठाकुर ने विधायक निधि की तीसरी किश्त जारी कर दी है। उन्होंने हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यो के लिए 34 लाख रुपये से अधिक की राशि स्वीकृत की है। इसके अतिरिक्त सोलर लाइटस को लगाने के लिए 4.30 लाख रुपये स्वीकृत किए हैं।

नरेंद्र ठाकुर ने बताया कि अमरोह पंचायत के गांव खुब्बन में मिलखी राम के घर से आगे रास्ते के निर्माण और गांव कोहल में हाकम चन्द के घर के समीप रास्ते व सुरक्षा दीवार के लिए एक-एक लाख रुपये, ग्राम पंचायत नेरी के बलेटा खुर्द गांव में सामुदायिक भवन के लिए 2.50 लाख रुपये, सासन पंचायत में अमरोह से सलासी रोड वाया जटेहड़ी में मदन लाल के घर के समीप सुरक्षा दीवार व रास्ते के निर्माण के लिए 60,000 रुपये स्वीकृत किए गए हैं।

नरेंद्र ठाकुर ने बताया कि ग्राम पंचायत सेर बलौणी के गांव सेर में सुरक्षा दीवार के लिए एक लाख रुपये, धनेड पंचायत के लिगवीं में जंजघर के निर्माण के लिए 50 हजार रुपये अतिरिक्त राशि, बजूरी में राप्रापा घरथेड़ी में कमरे के निर्माण के लिए 2.50 लाख रुपये, जंगल रोपा पंचायत में गूगा मन्दिर की ओर रास्ते और सुरक्षा दीवार के लिए एक लाख, चंगर पंचायत के गांव चंगर में मुख्य सड़क से मनोहर लाल के घर तक रास्ते के निर्माण को 50000, पवन कुमार के घर तक 60 हजार रुपये, गांव नेहलवीं में अनन्तराम के घर से खेतों की ओर रास्ते के लिए 70 हजार रुपये व गांव गलोट में युवक मंडल भवन के निर्माण के लिए एक लाख रुपये की अतिरिक्त राशि स्वीकृत की। उन्होंने बताया कि ग्राम पंचायत नारा में उपरली मण्डयानी से पली दरबोड तक रास्ते के निर्माण के लिए व महिला मंडल नारा की पहली मंजिल के निर्माण बनाने के लिए दो-दो लाख रुपये, रोपा पंचायत में मुखत्यारो देवी के घर के समीप सुरक्षा दीवार के लिए एक लाख रुपये, ताल पंचायत के धरनासी में श्मशानघाट के रास्ते के निर्माण के लिए एक लाख रुपये व पांडवी पंचायत में धीमान बस्ती वार्ड नंबर तीन में रास्ते के निर्माण के लिए डेढ़ लाख रुपये, बोहनी पंचायत में महिला मंडल बोहनी व सुरक्षा दीवार के लिए डेढ़ लाख रुपये, काले अंब पंचायत में तरोपका काले-अंब सड़क पर जमली खडड गोशाला की ओर पक्का रास्ता बनाने के लिए तीन लाख रुपये सहित अन्य कार्यो के लिए धनराशि मंजूर की है।

chat bot
आपका साथी