स्वास्थ्य केंद्र सुजानपुर का प्रेम कुमार धूमल ने लिया जायजा

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने गुरुवार को स्वास्थ्य केंद्र सुजानपुर का दौरा किया इस मौके पर उन्होंने सिविल अस्पताल सुजानपुर में चल रहे राष्ट्रीय हेल्थ मिशन के तहत लगाए गए मेडिकल कैंप का शुभारंभ किया आकाशदीप अस्पताल दिल्ली के सौजन्य से हिमाचल सरकार यह मेडिकल कैंप लगवा रही है

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Sep 2018 10:46 PM (IST) Updated:Thu, 06 Sep 2018 10:46 PM (IST)
स्वास्थ्य केंद्र सुजानपुर का प्रेम कुमार धूमल ने लिया जायजा
स्वास्थ्य केंद्र सुजानपुर का प्रेम कुमार धूमल ने लिया जायजा

संवाद सहयोगी, सुजानपुर : पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने वीरवार को स्वास्थ्य केंद्र सुजानपुर का दौरा किया। उन्होंने राष्ट्रीय हेल्थ मिशन के तहत लगाए गए मेडिकल कैंप का शुभारंभ किया। आकाशदीप अस्पताल दिल्ली के सौजन्य से आयोजित कैंप में लोगों की निशुल्क जांच के साथ ऑपरेशन किए जा रहे हें।

इससे पहले स्वास्थ्य केंद्र सुजानपुर में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल का खंड स्वास्थ्य अधिकारी संजय भारद्वाज व स्टाफ ने स्वागत किया।

स्वास्थ्य केंद्र में पूर्व मुख्यमंत्री ने मरीजों का हालचाल पूछा। रोगियों ने डॉक्टरों के पदों को भरने की मांग की। खंड स्वास्थ्य अधिकारी संजय भारद्वाज ने भी डॉक्टरों के पदों को शीघ्र भरने को कहा। उन्होंने कहा कि वर्तमान में सभी सुविधाएं स्वास्थ्य केंद्र में मौजूद है। मात्र चिकित्सकों की कमी है इस कमी की पूर्ति को लेकर पत्राचार के माध्यम से संबंधित विभाग को अवगत करवाया गया। उन्होंने कहा कि इस संबंध में शीघ्र स्वास्थ्य मंत्री विपिन ¨सह परमार व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से बात करेंगे और स्वास्थ्य केंद्र सुजानपुर में डॉक्टरों के पदों को भरवाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी