आउटसाइडर ने नशे में मटौर कॉलेज में मचाया हुड़दंग

जागरण संवाददाता, कागड़ा : राजकीय डिग्री कॉलेज मटौर में वीरवार को एक आउटसाइडर घुस ग

By JagranEdited By: Publish:Fri, 31 Aug 2018 06:50 AM (IST) Updated:Fri, 31 Aug 2018 06:50 AM (IST)
आउटसाइडर ने नशे में मटौर कॉलेज में मचाया हुड़दंग
आउटसाइडर ने नशे में मटौर कॉलेज में मचाया हुड़दंग

जागरण संवाददाता, कागड़ा : राजकीय डिग्री कॉलेज मटौर में वीरवार को एक आउटसाइडर घुस गया। नशे में उसने खूब हुड़दंग मचाया। डंडा दिखाकर विद्यार्थियों को डराया और गाली-गलौज भी किया। इस दौरान विद्यार्थी इकट्ठे हो गए और उसे कॉलेज परिसर से बाहर जाने को कहने लगे। लेकिन वह मारपीट पर उतारू हो गया। इतने में युवक के परिजनों को भी उसकी करतूत का पता चला। कुछ महिलाएं कॉलेज परिसर में आई और उसको अपने साथ कॉलेज से बाहर ले जाने का प्रयास करने लगी। इस बीच युवक ने एक छात्र की कमीज फाड़ दी। जैसे तैसे उसे कॉलेज परिसर से सड़क तक पहुंचाया गया। इसके बाद वह वहां ऑटो रिपेयर की दुकान में घुस गया। इसका नाम सन्नी बताया जा रहा है। कॉलेज परिसर में काफी देर तक उक्त युवक नशे में हुड़दंग मचाता रहा, लेकिन कॉलेज प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की। छात्रों ने पुलिस थाने कागड़ा फोन कर पुलिस को शिकायत कर दी। इस दौरान सड़क पर बहुत से लोग व छात्र इकट्ठे हो गए। दो अध्यापक वहां आए और यह कहकर लौट गए कि लड़ाई कॉलेज परिसर में नहीं सड़क में हुई है। आ‌र्ट्स द्वितीय वर्ष के छात्र रमन कॉलेज में आउटसाइडरों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाने व इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की माग की है।

----------

सुरक्षा के नहीं इंतजाम

कॉलेज परिसर में सुरक्षा के इंतजाम शून्य हैं। न तो जिला प्रशासन और न ही कॉलेज प्रबंधन की तरफ से कोई इंतजाम हैं। कॉलेज परिसर में कोई भी घुस सकता है। इसके लिए जांच का भी कोई इंतजाम नहीं है। मटौर कॉलेज, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला के भवन में चल रहा है। ऐसे में सुविधाएं शून्य हैं।

---------

कॉलेज परिसर में सुरक्षा गार्ड की तैनाती के लिए पत्र जिलाधीश कागड़ा को लिखा है। उन्हें उम्मीद है जल्द सुरक्षा गार्ड तैनात होगा। आउटसाइडर के बारे में पुलिस को सूचित किया था। पुलिस आरोपित को अपने साथ ले गई है। हालाकि झगड़ा कॉलेज परिसर से बाहर हुआ।

-डॉ. रश्मी रमोल, प्राचार्य राजकीय महाविद्यालय मटौर कॉलेज।

-----------

पुलिस मौके पर गई थी, युवकों में आपसी कहासुनी हुई थी। इस पर स्थानीय पंचायत प्रधान व अन्य लोग भी मौके पर थे। उनमें समझौता हो गया तथा भविष्य में हुड़दंग न करने की हिदायत दी है। पुलिस पट्रोलिंग लगातार जारी है।

-मेहर सिंह, थाना प्रभारी कागड़ा।

chat bot
आपका साथी