सड़क हादसों में एक की मौत, तीन जख्मी

जागरण संवाददाता धर्मशाला सदर थाना धर्मशाला के तहत सोमवार को दो सड़क हादसों में एक व्यि

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Apr 2019 10:33 PM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2019 06:32 AM (IST)
सड़क हादसों में एक की मौत, तीन जख्मी
सड़क हादसों में एक की मौत, तीन जख्मी

जागरण संवाददाता, धर्मशाला : सदर थाना धर्मशाला के तहत सोमवार को दो सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई व तीन घायल हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पहला हादसा सायं करीब पांच बजे शामनगर के पास समीप हुआ। शामनगर निवासी 40 वर्षीय आशीष राणा पुत्र अनंत सिंह सिहुंता से आई बहन व जीजा को लाने के लिए पोस्ट ऑफिस धर्मशाला आया था। पहले चक्कर में वह बहन को घर छोड़ लौट आया। बाद में जीजा व भानजे को शामनगर लेकर आ रहा था कि घर के समीप ही बाइक ओवर स्पीड होकर दीवार से टकरा गई। हादसे में आशीष राणा के सिर में गंभीर चोटें आई थीं। स्थानीय लोगों की मदद से उसे जोनल अस्पताल धर्मशाला पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि उसके जीजा व भानजा अस्पताल में दाखिल हैं। दूसरा हादसा एचआरटीसी वर्कशॉप के समीप हुआ। यहां निजी बस से बाइक सवार टकरा गया। हादसे में बाइक सवार 24 वर्षीय गगन पुत्र प्रीतम सिंह निवासी भितलु के सिर में गंभीर चोटें आई हैं और उसे डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने बस चालक रघुवीर निवासी बनखंडी के बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कांगड़ा संतोष पटियाल ने इस बाबत पुष्टि की है। हादसे में घायल युवती ने टांडा अस्पताल में तोड़ा दम

संवाद सहयोगी, कांगड़ा : सड़क हादसे में घायल युवती दीपशिखा ने सोमवार को डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा में दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

कुछ दिन पहले पहले टांडा अस्पताल से 53 मील की ओर जा रही बाइक अचानक फिसल गई थी और इस कारण युवती दीपशिखा गंभीर रूप से घायल हो गई थी। पुलिस ने बाइक चालक हितेश निवासी पठानकोट के विरुद्ध मामला दर्ज किया था। हितेश के परिजनों ने आरोप लगाया था कि पुलिस की गाड़ी से टकराने के बाद ही बाइक स्किड हुई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी कांगड़ा ने जाच अधिकारी प्रभारी चौकी टाडा को बदलकर पुलिस उपाधीक्षक कागड़ा विनोद कुमार को जिम्मा सौंपा था। इस मामले की जांच की जा रही है। उधर, युवती के पोस्टमार्टम के दौरान एसएचओ कागड़ा भी पुलिस बल के साथ टांडा अस्पताल में मौजूद रहे। उन्होंने बताया कि जो भी रिपोर्ट आएगी, उसके आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी