कांडी पुल के समीप पैरापिट से जलाशय में गिरा युवक, लापता Chamba News

चंबा के सलूणी उपमंडल के तहत सुंडला-बनीखेत मार्ग पर कांडी पुल के समीप पैरापिट से संतुलन बिगड़ने के कारण एक युवक जलाशय में जा गिरा जिसका कोई भी सुराग नहीं लग पाया है।

By Edited By: Publish:Sun, 14 Jul 2019 04:23 AM (IST) Updated:Sun, 14 Jul 2019 09:57 AM (IST)
कांडी पुल के समीप पैरापिट से जलाशय में गिरा युवक, लापता Chamba News
कांडी पुल के समीप पैरापिट से जलाशय में गिरा युवक, लापता Chamba News

सलूणी, जेएनएन। सलूणी उपमंडल के तहत सुंडला-बनीखेत मार्ग पर कांडी पुल के समीप पैरापिट से संतुलन बिगड़ने के कारण एक युवक जलाशय में जा गिरा, जिसका कोई भी सुराग नहीं लग पाया है। डैम में गिरे युवक की पहचान अजय कुमार पुत्र लक्ष्मण ¨सह (उत्तम) उम्र करीब 22 वर्ष निवासी गांव कटारा ग्राम पंचायत पुखरी तहसील सलूणी बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि युवक कांडी गांव में शादी समारोह में गया था। जहां से वह वापस आते समय कांडी पुल के पास पैरापिट पर आराम करने बैठा।

इस दौरान अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क से कई मीटर नीचे सीधा जलाशय में जा गिरा। इस दौरान आसपास मौजूद लोगों द्वारा उक्त युवक को जलाश्य में गिरते हुए देखा और पुलिस व प्रशासन को सूचना दी गई। एसडीएम सलूणी विजय धीमान, थाना खैरी की टीम, भाजपा जिलाध्यक्ष डीएस ठाकुर सहित अन्य लोग कांडी पुल पर पहुंचे तथा खोजी अभियान चलाया गया। लेकिन, शनिवार को उक्त युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया है। ऐसे में रविवार को युवक को खोजने के लिए फिर से अभियान चलाया जाएगा। एसडीएम विजय धीमान ने बताया कि युवक के जलाशय में गिरने की सूचना मिली थी, जिसके बाद घटनास्थल का जायजा लिया गया है। साथ ही युवक को खोजने के लिए अभियान चलाया गया है।

chat bot
आपका साथी