नाले मे मृत मिली महिला, हत्या की आशंका

पुलिस टीम थाना प्रभारी अजय की अगुवाई मे रात एक बजे मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे मे ले लिया। सोमवार को पुलिस ने कुछ संदिग्धो से पूछताछ की है।

By Edited By: Publish:Tue, 27 Jun 2017 01:01 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jun 2017 09:42 AM (IST)
नाले मे मृत मिली महिला, हत्या की आशंका
नाले मे मृत मिली महिला, हत्या की आशंका

नकरोड़/पुखरी/तीसा, जागरण टीम। चुराह क्षेत्र की सपड़ोठ पंचायत मे एक महिला का संदिग्ध हालात मे शव मिला है। परिजनो ने हत्या की आशंका जताई है। प्रत्यक्षदर्शियो का कहना है कि घटनास्थल पर डंडा पड़ा था व कपड़े फटे थे। पुलिस ने हत्या व दुष्कर्म होने के शक के आधार पर दो आरोपियो का मेडिकल करवाया है व इसी गांव के एक युवक दिलीप कुमार (22) को हिरासत मे लिया है। महिला की पहचान नारो देवी (44) पत्नी पुरखा राम गांव गगेना डाकघर कोहाल पंचायत सपड़ोठ के रूप मे हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे मे ले लिया है तथा परिजनो के बयान दर्ज कर लिए है।

पुलिस को दिए बयान में परिजनो ने बताया कि महिला रविवार को किसी कार्य से पंचायत घर गई हुई थी, वहां कार्य पूरा करने के बाद बेटी के घर चली गई। शाम को काफी समय तक घर न पहुंचने पर परिवार के सदस्यो ने बेटी के यहां दूरभाष के जरिये संपर्क किया तो पता चला कि वे शाम करीब साढे़ चार बजे वापस चली गई है। इसके बाद उन्होने महिला की तलाश शुरू कर दी। काफी तलाश के बाद रात को 12 बजे के करीब पंजियारा नाला के पास महिला बेसुध मिली, पास जाने पर उन्होने उसे मृत पाया। लोगो ने तीसा थाना मे घटना की सूचना दी। पुलिस टीम थाना प्रभारी अजय की अगुवाई मे रात एक बजे मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे मे ले लिया। सोमवार को पुलिस ने कुछ संदिग्धो से पूछताछ की है।

पुलिस को मिली सूचना के मुताबिक जब महिला अपनी बेटी के घर से वापस आई, उस दौरान वही से एक व्यक्ति भी महिला के पीछे आया था। जिसके हाथ में वही डंडा था जो शव के पास बरामद किया गया है। पुलिस ने डंडा बरामद कर लिया है तथा महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए डॉ. राजेद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा भेज दिया गया है।परिजनो के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव के पास डंडा भी बरामद हुआ है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मौत के कारण का खुलासा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही हो पाएगा। परिजनो ने हत्या का आरोप लगाया है।

वीरेद्र तोमर, एसपी चंबा।

यह भी पढ़ें: कार पर गिरी चट्टान भतीजे की मौत, चाचा हुआ घायल

chat bot
आपका साथी