जंगली जानवर को बचाते हुए राशन व कोल्ड ड्रिंक्स से भरा ट्रक पलटा

फोटो सहित 19 बीएएन 61 कैप्शन लाहड़ के समीप सड़क में पलटा हुआ ट्रक व बाहर बिखरा सामान। चालक को आई मामूली चोटें ट्रक व सामान का हुआ भारी नुक्सान संवाद सहयोगी डलहौजी चंबा-पठानकोट राष्ट्रीय उच्च मार्ग 154-ए पर बुधवार सुबह एक जंगली जानवर को बचाते हुए सामान से भरा हुआ एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क में पलट गया। हादसे के समय ट्रक में चालक अकेला ही सवार था जो कि बाल बाल बचा। प्राप्त जानकारी के अनुसार डमटाल से राशन व कोल्ड ड्रिंक्स की नैनीखड्ड में सप्लाई करने के लिए आ रहे एक ट्रक संख्या एचपी-3

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Feb 2020 04:38 PM (IST) Updated:Thu, 20 Feb 2020 06:16 AM (IST)
जंगली जानवर को बचाते हुए राशन  व कोल्ड ड्रिंक्स से भरा ट्रक पलटा
जंगली जानवर को बचाते हुए राशन व कोल्ड ड्रिंक्स से भरा ट्रक पलटा

संवाद सहयोगी, डलहौजी : चंबा-पठानकोट एनएच 154-ए पर बुधवार सुबह एक जंगली जानवर को बचाते हुए सामान से भरा हुआ एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। हादसे में ट्रक चालक को मामूली चोटें आई हैं।

चालक फारुख रहमान डमटाल से मंगलवार रात को राशन व कोल्ड ड्रिंक्स की सप्लाई नैनीखड्ड करने के लिए जा रहा था। गलती से वह ट्रक नैनीखड्ड से करीब 14 किलोमीटर आगे बनीखेत ले आया। बनीखेत पहुंचने पर जब उसने संबंधित दुकानदार के बारे में पूछताछ तो उसे पता चला कि वह नैनीखड्ड से काफी आगे निकल आया है। चालक ने नैनीखड्ड के दुकानदार को सारी बात बताई। वह बुधवार सुबह सामान से भरा ट्रक लेकर नैनीखड्ड के लिए निकला। बनीखेत से करीब तीन किलोमीटर आगे लाहड़ नामक स्थान पर पहुंचने पर अचानक ही ट्रक के आगे जंगली जानवर आ गया। जंगली जानवर को बचाने के चक्कर में चालक ने ट्रक को सड़क किनारे लगे डंगे पर चढ़ा दिया। इससे ट्रक सड़क पर पलट गया। हादसे के पता चलते ही स्थानीय लोग मदद के लिए और उन्होंने चालक को ट्रक से बाहर निकाला। घायल चालक को निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया। हादसे में ट्रक व सामान को नुकसान पहुंचा है। उधर बनीखेत पुलिस चौकी से स्टाफ ने घटनास्थल का जायजा लिया परंतु चालक ने किसी तरह का मामला दर्ज करवाने से इंकार कर दिया।

chat bot
आपका साथी