जीप नाले में गिरी, बाप व बेटे सहित तीन की मौत

चंबा-तीसा मार्ग पर नकरोड़ के समीप कपाड़ी नाला में मंगलवार सुबह एक पिकअप अनियंत्रित होकर महिला को टक्कर मारते हुए नाले में जा गिरी जिस कारण पिकअप में सवार बाप-बेटे के साथ महिला की मौके पर मौत हो गई। मृतकों की पहचान अली मोहम्मद (56) पुत्र अहमद तथा अब्दुल शकूर (25) पुत्र अली मोहम्मद निवासी बिसनैरी ग्राम पंचायत लेसुईं तहसील तीसा जिला चंबा तथा नारो देवी (45) पत्नी पान चंद निवासी चांजु के रूप में हुई है। मंगलवार सुबह चालक विज अली मोहम्द लेसुईं की तरफ से एक पिकअप एचपी-73-3443 लेसुईं से नकरोड़ की तरफ आ रही था। इसमें अली मोहम्मद के

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Sep 2019 05:46 PM (IST) Updated:Wed, 18 Sep 2019 06:36 AM (IST)
जीप नाले में गिरी, बाप व
बेटे सहित तीन की मौत
जीप नाले में गिरी, बाप व बेटे सहित तीन की मौत

संवाद सहयोगी, तीसा (चंबा) : चंबा-तीसा मार्ग पर नकरोड़ के समीप कपाड़ी नाला में मंगलवार सुबह एक अनियंत्रित जीत महिला को टक्कर मारते हुए नाले में लुढ़क गई। हादसे में जीप में सवार बाप-बेटे के साथ महिला की मौके पर मौत हो गई। मृतकों की पहचान 56 वर्षीय अली मोहम्मद पुत्र अहमद, 25 वर्षीय अब्दुल शकूर पुत्र अली मोहम्मद निवासी बिसनैरी, ग्राम पंचायत लेसुई, तहसील तीसा तथा 45 वर्षीय नारो देवी पत्नी पान चंद निवासी चांजु के रूप में हुई है।

मंगलवार सुबह चालक विज अली मोहम्मद अपने बेटे अब्दुल शकूर के साथ लेसुई से नकरोड़ की तरफ आ रहा था। करीब दस बजे जब वे नकरोड़ के समीप पहुंचे तो जीप अचानक अनियंत्रित होकर सड़क पर पैदल नकरोड़ बाजार की तरफ जा रही महिला नारो देवी को टक्कर मारते हुए नाले में जा गिरी। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना का पता चलने पर लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। जीप करीब 200 फीट दूर गिरे होने पर लोगों ने तुरंत पुलिस व एंबुलेंस को सूचित किया और स्वयं नाले में उतर गए। सूचना मिलते ही पुलिस चौकी नकरोड़ से टीम घटनास्थल पर पहुंची और शवों को नाले से बाहर निकालकर कर नजदीक के अस्पताल में पहुंचाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

-------------------------

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि विज अली मोहम्मद की लापरवाही तथा तेज रफ्तार से हादसा हुआ। तीसा पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

डॉ. मोनिका, एसपी चंबा।

chat bot
आपका साथी