भरमौर व होली की 29 पंचायतों में बिजली आपूर्ति बंद

तीन दिन से जारी बारिश के कारण बिजली की तारें टूटने से उपमंडल भरमौर में बिजली आपूर्ति बाधित हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 04:16 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 04:16 PM (IST)
भरमौर व होली की 29 पंचायतों में बिजली आपूर्ति बंद
भरमौर व होली की 29 पंचायतों में बिजली आपूर्ति बंद

जागरण टीम, होली, भरमौर : तीन दिन से जारी बारिश के कारण बिजली की तारें टूटने से उपमंडल भरमौर व उपतहसील होली में अंधेरा पसर गया है। यहां जगह-जगह तारें टूटने के कारण परे क्षेत्र में बिजली व्यवस्था ठप है। शनिवार देर रात से बिजली गुल होने से लोगों को परेशान होना पड़ रहा है। होली, कुठेड़, कुलेट, दियोल, न्याग्रां व बजोल समेत पूरे भरमौर में बिजली आपूर्ति बाधित है। भरमौर व होली क्षेत्र की 29 पंचायतों के हजारों लोगों को परेशान होना पड़ रहा है। बिजली नहीं होने के कारण ग्रामीण अपने घरों में रखे इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का भी इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं।

कमल कुमार, राकेश कुमार, प्रवीन कुमार, रमेश कुमार, धर्म चंद, जितेंद्र कुमार, रिंकू, हितेश, अजय, संजीव, केवल ने बताया कि क्षेत्र में बिजली सप्लाई बारिश की वजह से बंद पड़ गई है। इससे उनकी दिक्कतें बढ़ गई हैं। हालांकि बिजली बोर्ड के कर्मचारी बिजली लाइन को ठीक करने के लिए लगे रहे, लेकिन कई स्थानों से तारें टूटी होने के कारण बिजली सप्लाई बहाल नहीं हो पाई। लोगों ने बिजली बोर्ड से बंद पड़ी बिजली सप्लाई को जल्द बहाल करने की मांग की है। बिजली बोर्ड चंबा के अधिशाषी अभियंता योगेश शर्मा ने बताया कि भारी बारिश से होली व भरमौर क्षेत्र में बिजली सप्लाई बंद हुई है। इसे बहाल करने के लिए कर्मचारी लगे हुए हैं। जल्द बिजली की सप्लाई बहाल कर दी जाएगी। लोगों ने निकाले गर्म कपड़े

तीन दिन से भारी बारिश व ऊपरी क्षेत्रों में बर्फबारी होने के कारण निचले क्षेत्र में ठंड बढ़ गई है। लोगों ने गर्म वस्त्र, स्वेटर निकाल लिए हैं। होली क्षेत्र में ठंड के कारण लोग दिनभर घरों में ही दुबके रहे।

chat bot
आपका साथी