ड्राइविग टेस्ट व वाहनों की पासिग का शेड्यूल जारी

क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण चंबा ने जिले में वाहनों की पासिग व ड्राइविग टेस्ट का शेड्यूल जारी कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 09:08 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 09:08 PM (IST)
ड्राइविग टेस्ट व वाहनों की पासिग का शेड्यूल जारी
ड्राइविग टेस्ट व वाहनों की पासिग का शेड्यूल जारी

संवाद सहयोगी, चंबा : क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण चंबा ने जिले में वाहनों की पासिग व ड्राइविग टेस्ट का शेड्यूल जारी कर दिया है। सात से 24 दिसंबर तक वाहनों की पासिंग व ड्राइविंग टेस्ट होंगे। आरटीओ व आरएलए चंबा के आवेदनकर्ताओं को ड्राइविग टेस्ट से पहले आनलाइन स्लाट बुक करवाना होगा। विभाग की ओर से स्पष्ट किया गया है कि एक दिन में 60 चालकों के ड्राइविग टेस्ट लिए जाएंगे या अधिकतम संख्या का निर्धारण आरएलए प्रबंधन की ओर से किया जाएगा। सात व 23 दिसंबर को क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी कार्यालय चंबा में आवेदन करने वालों के ड्राइविग टेस्ट लिए जाएंगे।

आठ व 24 दिसंबर को आरएलए चंबा के आवेदनकर्ताओं के लिए ड्राइविग टेस्ट होंगे। 20 दिसंबर को सुबह आरएलए चुवाड़ी, 13 दिसंबर को सुबह आरएलए डलहौजी के आवेदनकर्ताओं के लिए बौंखरी मोड़ बनीखेत, 15 दिसंबर को आरएलए तीसा, 14 को सलूणी व 22 को आरएलए भरमौर के आवेदनकर्ताओं के ड्राइविग टेस्ट लिए जाएंगे। तीन दिसंबर को बौंखरी मोड़ बनीखेत में आरएलए डलहौजी के उन आवेदनकर्ताओं के ड्राइविग टेस्ट लिए जाएंगे, जिन्होंने 29 नवंबर के स्लाट बुक करवाए हैं।

वाहनों की पासिग छह, 16 व 21 दिसंबर को चंबा, 20 को दोपहर बाद चुवाड़ी व 13 को दोपहर बाद बौंखरी मोड़ बनीखेत में की जाएगी। इस दौरान कोविड नियमों का पालन करना होगा। बिना मास्क व हैंड सैनिटाइजर किसी को भी प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी। मौसम व अन्य कारण से शेड्यूल में बदलाव संभव है। आवेदनकर्ता निर्धारित तिथि से पहले संबंधित कार्यालय में संपर्क कर लें।

------

जिले में दिसंबर में होने वाले ड्राइविग टेस्ट व वाहनों की पासिग का शेड्यूल जारी किया गया है। इसके तहत जिन स्थानों पर टेस्ट व पासिग होगी, उनका विवरण दिया गया है। स्लाट बुक होने के बाद परिवहन विभाग की ओर से वाहनों की पासिग की जाएगी और ड्राइविंग टेस्ट लिए जाएंगे।

-ओंकार सिंह, क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी चंबा

chat bot
आपका साथी