बग्गी मोड़ के पास खाई में गिरी कार, चालक की मौत

पुलिस थाना खैरी के तहत कार हादसे में चालक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jan 2019 06:49 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jan 2019 06:49 PM (IST)
बग्गी मोड़ के पास खाई में गिरी कार, चालक की मौत
बग्गी मोड़ के पास खाई में गिरी कार, चालक की मौत

संवाद सूत्र, खैरी : पुलिस थाना खैरी के तहत बग्गी-भरनार मार्ग पर शुक्रवार रात कार खाई में गिर गई। इससे कार सवार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। सुनील कुमार निवासी ब्रंगाल तहसील सलूणी के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शुक्रवार देर रात सुनील कुमार कार में घर जा रहा था। जब वह बग्गी मोड़ के समीप पहुंचा तो गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। कार के गिरने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही खैरी थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से सुनील को मुख्य मार्ग तक पहुंचाया। चालक को मेडिकल कॉलेज लाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज के शव गृह में रखवाया। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया। पुलिस ने चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एसपी डॉ. मोनिका ने बताया कि कार दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस को मौके पर भेजा था। हादसे में कार चालक की मौत हो गई है। पुलिस ने चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी