चंबा व भरमौर में 34 बोतल शराब पकड़ी

पुलिस थाना सदर चंबा और भरमौर थाना में शराब बरामदगी के चार अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं। चारों मामलों में पुलिस ने 25500 (34 बोतल) मिलीलीटर शराब पकड़ी है। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया है। पहले मामले में पुलिस थाना सदर चम्बा का एक दल सोमवार शाम कंदला के पास गश्त कर रहा था। इस दौरान अश्वनी कुमार पुत्र राम स्वरूप निवासी गांव बड़ोह जिला चम्बा की दुकान की गुप्त सूचना के आधार पर तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान दुकान से

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 May 2019 04:51 PM (IST) Updated:Tue, 14 May 2019 04:51 PM (IST)
चंबा व भरमौर में 34 बोतल शराब पकड़ी
चंबा व भरमौर में 34 बोतल शराब पकड़ी

संवाद सहयोगी, चंबा : पुलिस थाना सदर चंबा और भरमौर थाना में शराब बरामदगी के चार मामले दर्ज किए गए हैं। चारों मामलों में पुलिस ने 25,500 (34 बोतल) मिलीलीटर शराब पकड़ी है। पुलिस ने चारों आरोपितों को गिरफ्तार करने के बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया है। पहले मामले में पुलिस थाना सदर चंबा का एक दल सोमवार शाम कंदला के पास गश्त कर रहा था। इस दौरान अश्वनी कुमार निवासी गांव बड़ोह जिला चंबा की दुकान की गुप्त सूचना पर तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान दुकान से 8,250 मिलीलीटर ऊना नंबर वन शराब बरामद हुई।

वहीं, थाना सदर के दल ने कर्म चंद पुत्र हरिदयाल निवासी गांव जतोता डाकघर कंदला की दुकान में दबिश दी। पुलिस को दुकान से नौ हजार मिलीलीटर ऊना नंबर वन शराब बरामद हुई। ऐसा ही एक मामला पुलिस थाना भरमौर में विकास शर्मा निवासी गांव बारी तहसील भरमौर के विरुद्ध उस समय दर्ज किया गया जब पुलिस दल ने सूचना के आधार पर उसके ढाबे में दबिश दी। दुकान से 3,000 मिलीलीटर ऊना नंबर वन शराब बरामद हुई। इसी तरह पुलिस चौकी होली के तहत कीनाला में भी पुलिस ने गश्त के दौरान सुरेश कुमार निवासी कीनाला की चाय की दुकान से 5250 मिलीलीटर शराब बरामद की है। उधर, जिला पुलिस अधीक्षक चंबा डॉ. मोनिका ने बताया कि पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत उक्त चारों मामले दर्ज कर लिए हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी