बगतपुर में ढांक से गिरकर अधेड़ की मौत

संवाद सहयोगी, चंबा : जिला के साथ लगती ग्राम पंचायत बगतपुर में ढांक से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Mar 2017 01:02 AM (IST) Updated:Mon, 06 Mar 2017 01:02 AM (IST)
बगतपुर में ढांक से गिरकर अधेड़ की मौत
बगतपुर में ढांक से गिरकर अधेड़ की मौत

संवाद सहयोगी, चंबा : जिला के साथ लगती ग्राम पंचायत बगतपुर में ढांक से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान कृपाल ¨सह आयु 63 पुत्र रिझा राम गांव धर्मटी डाकघर कपाहड़ा के रूप में हुई है। चंबा अस्पताल में रविवार को शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

व्यक्ति चार दिन पूर्व अपने काम के सिलसिले में चंबा आया था, जहां से वापस लौटते हुए भनेरा मोड़ के पास ढांक से गिरकर उसकी मौत हो गई। चार दिन के बाद रविवार को राहगीरों ने मृतक को देखा तथा घटना की जानकारी पुलिस चौकी सुलतानपुर व मृतक के परिजनों को दी। पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में ले लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए चंबा अस्पताल ले आए, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया।

पुलिस को दिए बयान में मृतक के परिजनों ने बताया कि कृपाल मजदूरी करने के लिए गया था। वह चंबा में ही मजदूरी करता था तथा पांच से छह दिन के बाद ही घर वापस लौटता था। इस कारण उन्होंने व्यक्ति के बारे में जानकारी हासिल नहीं की। पुलिस ने धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई है। बगतपुर पंचायत के जिस रास्ते पर व्यक्ति ढांक से गिरा है, उस रास्ते की हालत काफी खस्ता है जिसके कारण आए दिन ऐसे हादसे होते रहते हैं।

-----

व्यक्ति के सिर में गंभीर चोट आने के बाद काफी खून निकल गया था, इस कारण उसकी मौत हुई है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया है।

-डॉ. विनोद शर्मा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी, चंबा।

-----

पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर जाकर शव को कब्जे में ले लिया तथा परिजनों के बयान दर्ज किए। पुलिस ने धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई है।

-वीरबाहदुर ¨सह, डीएसपी चंबा।

chat bot
आपका साथी