युकां ने स्वास्थ्य विभाग व प्रदेश सरकार का पुतला फूंका

क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर में एमडी की तैनाती करने तथा दूसरी अन्य मांगों के समर्थन में हड़ताल जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Aug 2022 05:15 PM (IST) Updated:Thu, 25 Aug 2022 05:15 PM (IST)
युकां ने स्वास्थ्य विभाग व प्रदेश सरकार का पुतला फूंका
युकां ने स्वास्थ्य विभाग व प्रदेश सरकार का पुतला फूंका

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर में एमडी की तैनाती करने तथा दूसरी अन्य मांगों को लेकर हड़ताल पर बैठी युवा कांग्रेस की क्रमिक भूख हड़ताल वीरवार को चौथे दिन भी जारी रही। हड़ताल के चौथे दिन भी अधिकारियों की ओर से कोई बात न करने से युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में आक्रोश काफी बढ़ गया। अपना गुस्से का गुबार उतारते हुए युवा कांग्रेस ने जिलाध्यक्ष आशीष ठाकुर के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग और प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया। क्रमिक भूख हड़ताल के चौथे दिन जिला युकां महासचिव कार्तिक चंदेल व जिला युकां महासचिव पंकज ठाकुर हड़ताल पर बैठे। हड़ताल में जिला परिषद सदस्य प्रोमिला वासु व प्रदेश महासचिव रजनीश मेहता उपस्थित रहे।

आशीष ठाकुर ने बताया कि युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आज प्रदेश सरकार और स्वास्थ्य विभाग का पुतला फूंका। इस दौरान युवाओं ने प्रदेश सरकार और स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आशीष ने कहा कि प्रदेश सरकार और स्वास्थ्य विभाग गहरी नींद में है, उन्हें जनता की कोई परवाह नहीं है। एमडी मेडिसन व रेडियोलाजिस्ट के पदों पर नियुक्ति के लिए युवा कांग्रेस चार दिन से लगातार क्रमिक भूख हड़ताल पर है, लेकिन सरकार और विभाग की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आई है। उन्होंने चेताया कि अगर जल्द एमडी मेडिसन व रेडियोलाजिस्ट के रिक्त पद नहीं भरे गए तो युवा कांग्रेस मुख्य चिकित्सक अधिकारी के कार्यालय का घेराव करने से गुरेज नहीं करेगी।

इस मौके पर जिला युकां महासचिव नरेश कुमार, जिला युकां महासचिव संतोष कुमार, एनएसयूआई नेता अदनान, एनएसयूआइ नेता राहुल ठाकुर, गोपाल संधु व अन्य युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी