युवा कांग्रेस सदस्यों ने पकौड़े तलकर किया रोष प्रदर्शन

संवाद सहयोगी बिलासपुर युवा कांग्रेस जिला बिलासपुर के अध्यक्ष आशीष ठाकुर के नेतृत्व में शु

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 05:20 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 05:20 PM (IST)
युवा कांग्रेस सदस्यों ने पकौड़े तलकर किया रोष प्रदर्शन
युवा कांग्रेस सदस्यों ने पकौड़े तलकर किया रोष प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : युवा कांग्रेस जिला बिलासपुर के अध्यक्ष आशीष ठाकुर के नेतृत्व में शुक्रवार को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस मनाया गया। इस मौके पर प्रदेश महासचिव एवं जिला प्रभारी ईशान ओहरी भी उपस्थित रहे। आशीष ठाकुर ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को भारतीय युवा कांग्रेस के निर्देशानुसार बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाने के निर्णय लिया गया है। इस मौके पर युवा कांग्रेस के सदस्यों ने पकौड़े तलकर रोष प्रदर्शन किया गया व केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

आशीष ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री सिर्फ मन की बात करते हैं पर जन की बात नहीं सुनते। उन्होंने कहा कि 2014 में सत्ता काबिज करने के लिए मोदी ने युवाओं के साथ झूठे वादे किए थे, उन्होंने कहा था कि जैसे ही वो सत्ता में आएंगे हर वर्ष दो करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे। आशीष ठाकुर ने कहा कि जब विपक्षी दलों द्वारा मोदी सरकार को बेरोजगारी के नाम पर घेरने की कोशिश हुई तो उन्होंने कहा कि पकौड़े तलो, उससे रोजगार मिलेगा। ठाकुर ने सरकार से पूछा है कि क्या युवाओं ने एमबीबीएस, इंजीनियरिग, पीएचडी की डिग्रियां पकौड़े तलने के लिए की हैं। उन्होंने बताया कि आज अकेले हिमाचल प्रदेश में नौ लाख से ज्यादा युवा बेरोजगार हैं पर जयराम सरकार के पास बेरोजगार युवाओं के लिए कोई नीति नहीं है।

इस मौके पर सदर युवा कांग्रेस अध्यक्ष वीरेंद्र संधु, पंकज ठाकुर, वसीम मूसा, नरेश कुमार, पंकज सांख्यान, अक्षय शर्मा, हैदर अली, संतोष कुमार, रितिक सोनी, सोनू, अंकित सांख्यान, अंकुश, रामपाल, आसिम, गोपाल, गोलू, शिवांक, मनीष व अन्य युवा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी