बच्चों को डराएं नहीं, प्यार से समझाएं

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बड्डू डठोग में आयोजित वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में मुख्यातिथि के रूप में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने शिरकत करते हुए मेधावी बच्चों को सम्मानित किया। इस मौके पर बच्चों ने मुख्यातिथि का स्वागत स्वागत गान प्रस्तुत कर किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Jan 2020 06:04 PM (IST) Updated:Sun, 26 Jan 2020 06:19 AM (IST)
बच्चों को डराएं नहीं, प्यार से समझाएं
बच्चों को डराएं नहीं, प्यार से समझाएं

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बड्डू डठोग में वार्षिक समारोह मनाया। इसमें भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने मेधावी बच्चों को सम्मानित किया। विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया।

प्रधानाचार्य राजेश कुमार ने वार्षिक रिपोर्ट पेश की। रणधीर शर्मा ने कहा कि आज की गई मेहनत भविष्य में परिणाम देगी। यहीं से विद्यार्थी सैनिक, पुलिस, एचएएस, आइपीएस, विज्ञानी और अध्यापक बनेंगे। आज मेहनत नहीं करेंगे तो भविष्य रोशन नहीं होगा। कहा कि अभिभावकों और अध्यापकों को बच्चों की गतिविधियों पर नजर रखनी चाहिए। यदि बच्चों की गतिविधियां संदिग्ध लगती हैं तो उन्हें डराने के स्थान पर उनके साथ प्यार के साथ बात करनी चाहिए और समझाना चाहिए। इस मौके पर नयनादेवी मंडलाध्यक्ष लेखराम ठाकुर, एसएमसी प्रधान बिट्टूराम, छोटा राम, पंचायत प्रधान मीरा देवी मौजूद रहीं।

chat bot
आपका साथी