रोहिण जरलू में कार खाई में गिरी, चलैहली निवासी की मौत

घुमारवीं उपमंडल के तहत आने वाले रोहिण जरलू इलाके में पहाडी से आए एक पत्थर से बचने के चक्कर में एक कार सीधे खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार चला रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई। हालांकि उसे घायल जानकर मौके पर से कुछ लेागों ने उसे एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल में पहुंचाया लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस संबंध में शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है। मृतक के खिलाफ ही पुलिस ने लापरवाही से गाडी चलाते हुए हादसे को जनम देने के आरोपेां में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सदर विस हलके के तहत आने वाले चलैहली इलाके के रहने वाले नरेंद्र कुमार अपने भांजे को छोडने के लिए कार से जा रहे थे कि इस बीच

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Oct 2018 06:32 PM (IST) Updated:Thu, 25 Oct 2018 06:32 PM (IST)
रोहिण जरलू में कार खाई में गिरी, चलैहली निवासी की मौत
रोहिण जरलू में कार खाई में गिरी, चलैहली निवासी की मौत

जागरण संवाददाता, घुमारवीं/कंदरौर : उपमंडल घुमारवीं के तहत रोहिण जरलू इलाके में पहाड़ी से आए एक पत्थर से बचने के चक्कर में एक कार सीधे खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार चालक व्यक्ति की मौत हो गई। हालांकि उसे घायल जानकर मौके पर से कुछ लोगों ने उसे एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल में पहुंचाया लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सदर विस हलके के तहत चलैहली निवासी नरेंद्र कुमार अपने भांजे को छोड़ने के लिए कार से जा रहा था कि इस बीच रोहिण जरलू इलाके में अचानक पहाड़ी से पत्थर गिरते ही कार नीचे खाई में जा गिरी। इस हादसे में नरेंद्र कुमार की मौत हो गई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी