भगेड़ से ऋषिकेश सड़क की सुध लेना भुला विभाग

संवाद सहयोगी बिलासपुर किरतपुर-मनाली फोरलेन के कार्य से भगेड़ से ऋषिकेश सड़क की हाल

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 03:57 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 03:57 PM (IST)
भगेड़ से ऋषिकेश सड़क की सुध लेना भुला विभाग
भगेड़ से ऋषिकेश सड़क की सुध लेना भुला विभाग

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : किरतपुर-मनाली फोरलेन के कार्य से भगेड़ से ऋषिकेश सड़क की हालत कई साल से बदहाल है। इसकी न लोक निर्माण विभाग सुध ली है और न ही कंपनी के अधिकारियों को इसकी चिता है। ऋषिकेश को जाने वाली सड़क पर सफर करना खतरनाक हो गया है। सड़क पर बने गड्ढों के बीच वाहन चलाना भी खतरों से खाली नहीं है।

लोगों ने विभाग से समस्या का हल करने की मांग की है। वहीं अधीक्षक अभियंता आरके वर्मा ने कहा कि समस्या का हल जल्द कर दिया जाएगा।

---------------

भगेड़-ऋषिकेश सड़क पर जगह-जगह गड्ढे बने हैं। वाहन चलाना भी मुश्किल हो गया है। लोगों का पैदल चलना मुश्किल हो गया है। साथ ही बरसात आने वाली है और परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

-दयाप्रसाद विभाग को अवगत करवाने के बाद भी आज तक सुनवाई नहीं की गई है। सड़क की हालत इतनी खराब है कि आए दिन यहां पर हादसे होते रहते हैं। वहीं बरसात आने वाली है जिससे और दिक्कतें पैदा होंगी।

-बिट्टू इस सड़क पर वाहन तो दूर की बात है पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। बारिश के दौरान यह सड़क नाले में तबदील हो जाती है। इससे सड़क पर बने गड्ढों का पता नहीं चलता है।

अशोक चंदेल सड़क की दशा को सुधारने के लिए न तो लोक निर्माण विभाग ध्यान दे रहा है और न ही कंपनी की ओर से सड़क की मरम्मत की जा रही है लोग परेशान है।

प्यारे लाल लोगों की दिक्कत को दूर करने के लिए कोई कदम नहीं उठाए जा रहा हैं। फोरलेन का कार्य सिरदर्द बन गया है। सरकार को ठोस कदम उठाने चाहिए।

-निर्मला बरसात का मौसम आने वाला है और सड़क की हालत खस्ता होने के कारण सड़क की सारी मिट्टी खेतों में आ जाती है जिससे फसल खराब हो जाएगी और भारी नुकसान उठाना पड़ेगा।

वंदना।

chat bot
आपका साथी