बेनतीजा रही एसीसी प्रबंधन व बीडीटीएस सभा की बैठक

बरमाणा : गाड़ियों की अनलो¨डग की लगातार कई माह से चल आ रही समस्या व किराया बढ़ोतरी की मांग संबंधी बैठक बेनतीजा रही।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 May 2018 05:38 PM (IST) Updated:Sat, 05 May 2018 05:38 PM (IST)
बेनतीजा रही एसीसी प्रबंधन व बीडीटीएस सभा की बैठक
बेनतीजा रही एसीसी प्रबंधन व बीडीटीएस सभा की बैठक

संवाद सहयोगी, बरमाणा : गाड़ियों की अनलो¨डग की लगातार कई माह से चल आ रही समस्या व किराया बढ़ोतरी इत्यादि मागों के लिए एसीसी प्रबंधन और बीडीटीएस सभा मैनेजमेंट के बीच शनिवार को बैठक हुई, लेकिन बेनतीजा रही। बीती पहली मई को ट्रक ऑपरेटर ने एसीसी प्रबंधन द्वारा सीमेंट की भेजे जाने वाली गाड़ियां को स्टेशनों पर खाली न होने के कारण पुकार हाल में डिमांड बंद करवा दी गई थी। इस कारण जिला के समस्त ट्रक ऑपरेटर्स ने साफ किया है कि एसीसी के मार्के¨टग कुप्रबंधन के कारण हुई इस समस्या का जब तक एसीसी मैनेजमेंट एग्रीमेंट के तौर पर लिखित इस शर्त को नहीं मानती है, तब तक गाड़ियों में सीमेंट की लो¨डग नहीं करेंगे।

शनिवार को दोनों यूनियनों की 55 सौ के करीब गाड़िया पांचवें दिन भी खड़ी ही रही। इस कारण ट्रक ऑपरेटरों का एसीसी के अड़ियल रवैये के कारण लाखों रुपए का नुकसान प्रतिदिन के हिसाब से हो रहा है। बैठक में सभा बरमाणा की मैनेजमेंट की ओर से एसीसी प्रबंधन को दिए गए मांगपत्र के मिनट्स के अनुसार पहले दो मुद्दों पर ही सहमति दोनों पक्षों में नहीं बन सकी। एसीसी प्रबंधन के अडियल रवैये के कारण बैठक बेनतीजा ही समाप्त हो गई, क्योंकि बरमाणा मैनेजमेंट सभा की ओर से अगुवाई कर रहे प्रधान रमेश ठाकुर ने ट्रक ऑपरेटरों की पहली समस्या को रखते हुए कहा कि एसीसी प्रबंधन सभा के साथ यह एग्रीमेंट करें कि यदि सीमेंट की गाड़ी को डंप होल्डर या अन्य स्टॉकिस्ट पहले दिन नहीं उतारेगा तो दूसरे दिन से दो हजार रुपये प्रतिदिन की दिहाड़ी के हिसाब से होल्टेज चार्जेस गाड़ी का खर्चा देगा, ताकि बार-बार हो रही समस्या का समाधान हो सके और ट्रक ऑपरेटरों के आर्थिक नुकसान को भी बचाया जा सके। इन्होंने एसीसी प्रबंधन को 45 दिन अपनी व्यवस्था को सुधारने के लिए दिए हैं। इस मुद्दे पर बनी संघर्ष समिति के सदस्यों में आपसी बातचीत के बाद बैठक की सारी स्थिति को सभा के महासचिव कुलदीप गौतम द्वारा डिमांड हाल में हजारों की संख्या में एकत्रित हुए सभा के सदस्यों को अवगत करवा दिया गया।

इस अवसर पर सभा के प्रधान रमेश ठाकुर, महासचिव कुलदीप गौतम, कोषाध्यक्ष राजेश ठाकुर, चेयरमैन पवन कौशल, वरिष्ठ उपप्रधान चंदू राम ठाकुर, उपप्रधान प्रदीप ठाकुर, मुख्य संरक्षक सुरेश चौधरी, सदस्य रजनीश ठाकुर, मुख्य सलाहकार जय ¨सह ठाकुर, सलाहकार संतोष कुमार, संयुक्त सचिव विनय कुमार वर्मा, प्रवक्ता कमल किशोर, सदस्य जीतराम गौतम, गंगा ¨सह ठाकुर, राकेश ठाकुर ,राजेश कुमार, हर¨वदर ¨सह, शेर ¨सह ठाकुर, कश्मीर ¨सह व राम कुमार शर्मा सहित एसीसी प्रबंधन की ओर से नेशनल हेड लॉजिस्टिक दीपक गुलहाटी, क्लस्टर हेड पुरुस्ती श्रीवास्तव, जनरल मैनेजर लॉजिस्टिक राजेश व राजेंद्र ठाकुर आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी