कोरोना महामारी को हराने के लिए युवाओं का साथ जरूरी : सांगवान

हराने के लिए युवाओं का साथ जरूरी है क्योंकि इस महामारी में जरूरतमंद तक सहायता पहुंचाना युवाओं के बिना मुश्किल है। जजपा के जुड़े युवा वर्कर इस काम को बखूबी कर रहे हैं । यह कहना है जननायक जनता पार्टी के युवा प्रदेशाध्यक्ष रविद्र सांगवान का । शनिवार को वह मुंडा माजरा में जजपा युवा के जिलाध्यक्ष रॉकी सांगवान के आवास पर पहुंचे। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि लाक

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 05:04 AM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 06:13 AM (IST)
कोरोना महामारी को हराने के लिए युवाओं का साथ जरूरी : सांगवान
कोरोना महामारी को हराने के लिए युवाओं का साथ जरूरी : सांगवान

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

कोरोना महामारी को हराने के लिए युवाओं का साथ जरूरी है, क्योंकि इस महामारी में जरूरतमंद तक सहायता पहुंचाना युवाओं के बिना मुश्किल है। जजपा के जुड़े युवा वर्कर इस काम को बखूबी कर रहे हैं । यह कहना है जननायक जनता पार्टी के युवा प्रदेशाध्यक्ष रविद्र सांगवान का ।

शनिवार को वह मुंडा माजरा में जजपा युवा के जिलाध्यक्ष रॉकी सांगवान के आवास पर पहुंचे। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि लाकडाउन के दौरान जजपा ने हेल्पलाइन जारी की और जरूरतमंदों तक मदद पहुंचाई। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला लगातार इसका फीडबैक ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम किसान से लेकर युवाओं के लिए कार्य कर रहे हैं। पिछले दिनों ही आलू, टमाटर और प्याज की खेती को बढ़ावा देने के लिए नई योजना बनाई । इसमें 35 प्रतिशत तक की सब्सिडी किसानों को दी जाएगी। निवेश और रोजगार बढ़ाने के लिए कोका कोला और डैल समेत 60 बड़ी कंपनियों से उनके नेतृत्व में चर्चा चल रही है।इस मौके पर संदीप संधू पेंसिल, आशु पंडित, जितेंद्र सदाना, अमन बटेडी, रवि चौधरी, अभिषेक बांगड़, साहिल नरवाल, साहिल राठी, अंकित नरवाल भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी