एक ही गांव के युवकों में विवाद, बाइक तोड़ी

गांव पांजूपुर के पास अलाहर के युवकों के बीच विवाद हो गया। जिसमें शिवम व अभिषेक ने अपने साथियों के साथ मिलकर हिमांशु व उसके दोस्त राहुल को पीटा और उनकी बाइक भी तोड़ डाली। बाद में जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Oct 2019 09:29 AM (IST) Updated:Thu, 10 Oct 2019 09:29 AM (IST)
एक ही गांव के युवकों में विवाद, बाइक तोड़ी
एक ही गांव के युवकों में विवाद, बाइक तोड़ी

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : गांव पांजूपुर के पास अलाहर के युवकों के बीच विवाद हो गया। जिसमें शिवम व अभिषेक ने अपने साथियों के साथ मिलकर हिमांशु व उसके दोस्त राहुल को पीटा और उनकी बाइक भी तोड़ डाली। बाद में जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

अलाहर का हिमांशु खजूरी रोड पर प्लाइवुड फैक्ट्री में कार्य करता है। कई दिन पहले वह ड्यूटी पर अपने दोस्त राहुल के साथ बाइक पर आ रहा था। जब वह पांजूपुर गांव के पास पहुंचा, तो गांव के ही शिवम ने उसे रोक लिया। उसके साथ अभिषेक व दो- तीन अन्य युवक भी थे। रोकते ही शिवम ने गालियां देनी शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपितों ने उन पर हमला बोल दिया। जांच अधिकारी एएसआइ जयभगवान ने बताया कि आरोपित एक ही गांव के हैं। उनके बीच पुराना ही विवाद चल रहा है। फिलहाल केस दर्ज कर लिया गया है।

उधर, जगाधरी के सुनील कुमार ने बताया कि वह अपने बेटे रसिक बंसल के साथ जड़ौदा गेट पर किसी कार्य से आया था। वहां पर जैसको कॉलोनी के कृष्ण लाल, दीपक, विपिन व समर गुप्ता ने उन्हें रोककर मारपीट की। डंडों से पिता-पुत्र को पीटा। बाद में जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

chat bot
आपका साथी