छत पर सोता रहा युवक, चोरों ने ताले तोड़कर खंगाल दिया घर

कैंप कालोनी में चोरों ने एक घर को निशाना बनाया। इसके साथ ही बराबर के प्लाट में खड़े ट्रैक्टरों की बैटरियां भी चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 07:42 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 07:42 AM (IST)
छत पर सोता रहा युवक, चोरों ने ताले तोड़कर खंगाल दिया घर
छत पर सोता रहा युवक, चोरों ने ताले तोड़कर खंगाल दिया घर

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : कैंप कालोनी में चोरों ने एक घर को निशाना बनाया। इसके साथ ही बराबर के प्लाट में खड़े ट्रैक्टरों की बैटरियां भी चोरी कर ली। पुलिस ने मौका मुआयना कर केस दर्ज किया।

कैंप निवासी राजेंद्र डीजे का कार्य करता है। सोमवार रात को वह बड़ी बहन के घर में जन्मदिन की पार्टी के लिए गया था। वहां से देर रात को वापस आया और छत पर कमरे में जाकर सो गया। सुबह पड़ोसियों ने उनके घर के मुख्य गेट का ताला टूटा देखा, तो उसे आवाज देकर उठाया। जब राजेंद्र नीचे आया और देखा, तो अंदर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। घर से दस हजार रुपये की नकदी व चांदी का सेट गायब मिला। उनके मकान के बराबर में सरकारी स्कूल के पास खड़े ट्रैक्टरों से भी दो बैटिरयां गायब मिली।

उधर, प्रोफेसर कालोनी निवासी राजेश कुमार ने बताया कि वह करियाना की दुकान करता है। 27 फरवरी की सुबह लुधियाना में परिवार सहित गया था। जब वापस लौटे, तो बाहर का दरवाजा बंद था, लेकिन अंदर ड्राईग रूम का दरवाजा खुला हुआ था। अंदर का सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था। जब जांच की, तो घर से 80 हजार रुपये और जेवरात गायब मिले। पुलिस ने मौका मुआयना कर केस दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी