होली के दिन चली थी गोली, अब पुलिस ने दूसरे पक्ष पर किया केस दर्ज

होली के दिन ईस्ट भाटिया नगर में हुई दो पक्षों की झड़प में दो युवकों को गोली लग गई थी जबकि मारपीट में चार जख्मी हो गए थे। तब पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था। अब पुलिस ने दूसरे पक्ष की शिकायत मिलने पर केस दर्ज किया है। चूना भट्ठी निवासी रमन की शिकायत पर पुलिस ने उन्हेड़ी के शंटी सुमित राणा सुढैल

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Mar 2020 06:44 AM (IST) Updated:Mon, 16 Mar 2020 06:44 AM (IST)
होली के दिन चली थी गोली, अब पुलिस ने दूसरे पक्ष पर किया केस दर्ज
होली के दिन चली थी गोली, अब पुलिस ने दूसरे पक्ष पर किया केस दर्ज

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : होली के दिन ईस्ट भाटिया नगर में हुई दो पक्षों की झड़प में दो युवकों को गोली लग गई थी जबकि मारपीट में चार जख्मी हो गए थे। तब पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था। अब पुलिस ने दूसरे पक्ष की शिकायत मिलने पर केस दर्ज किया है। चूना भट्ठी निवासी रमन की शिकायत पर पुलिस ने उन्हेड़ी के शंटी, सुमित राणा, सुढैल के सचिन, गांधी नगर के पीयुष, व मोनू समेत छह-सात अन्य लोगों पर केस दर्ज किया है। आरोपितों पर उन्हें जातिसूचक शब्द कहने का भी आरोप है।

रमन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि होली के दिन उन्होंने पार्क के गेट के नजदीक डीजे लगाया हुआ था। वहां पर उसका दोस्त चूना भट्ठी निवासी विनोद उर्फ बॉबी, विशाल, विश्वकर्मा मोहल्ला के आकाश उर्फ मोनू, मोहित उर्फ मन्नी, आजाद नगर का राजू उर्फ गुरदीप सिंह, मुंडा माजरा का संदीप, सिटी सेंटर के सामने दुकान करने वाला मंदीप व मदन समेत 10-15 लोग वहां पर नाच रहे थे। दोपहर को वहां पर उन्हेड़ी निवासी शंटी, सुमित राणा, सुढैल का सचिन, गांधी नगर का पयुष, मोनू समेत छह-सात अन्य लड़के आकर पार्क की पार्किंग में खड़े हो गए। सुमित राणा ने उनके पास आकर कहा कि तुम जैसे तुम्हारी जाति के लोग कब से होली मनाने लगे। इसी बात को लेकर उनमें विवाद हो गया। जब वे उनका पीछा करते हुए दिलबाग कबाड़ी की दुकान के पास पहुंचे तो विनोद उर्फ बॉबी को सुमित राणा ने कार से टक्कर मार दी। मोहित उर्फ मनी को अपनी कार से घसीटा और भादू को उठाकर सुमित अपनी कार में डालने लगा। वे उसकी बाजू पकड़ कर घसीटते हुए ले गए। वे उनके पीछे ईस्ट भाटिया नगर में गए। शंटी के पिता व मां ने छत से उन पर ईंटे बरसानी शुरू कर दी। तभी वहां कार में शंटी व उसके दोस्त आ गए। तभी शंटी ने उसे व उसके दोस्त गुरदीप उर्फ राजू को जान से मारने की नियत से अपनी कार से टक्कर मार दी। टक्कर से गुरदीप की रीढ़ की हड्डी व कूल्हे की हड्डी टूट गई जबकि उसकी टांग पर चोट आई। विनोद उर्फ बॉबी ने अपने बचाव में अपनी पिस्टल से तीन फायर किए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह दी गई शिकायत :

ईस्ट भाटिया नगर के मनोज कुमार उर्फ शंटी ने शिकायत दी थी कि 10 मार्च को वह अपने दोस्त उन्हेड़ी निवासी सुमित राणा, इंद्रा गार्डन निवासी अमित, नंदा कॉलोनी निवासी जसबीर उर्फ मोनू, गांधीनगर निवासी पीयूष के साथ सुढैल से होली खेल कर वापस लौट रहा था। वे अपने दोस्त को तीर्थनगर छोड़कर वापस लौट रहे थे। तभी सिटी सेंटर के बाहर चूना भट्टी निवासी रमन वाल्मीकि, जानू, प्रिस, विश्वकर्मा कॉलोनी निवासी बॉबी, विशाल उर्फ गुबारा, मोहित उर्फ मन्नी शर्मा, आकाश श्रीवास्तव, अमित, सन्नी मुर्गी व संदीप अपने 10-15 युवकों ने उन पर हमला कर घायल कर दिया। कार के शीशे ईंटों से तोड़ दिए। जब वे घर पहुंचे तो वहां पर जानू्, बॉबी, रमन हथियारों के साथ खड़े थे। बॉबी ने उन पर फायर किया। गोली जसबीर की बाजू में जाकर लगी।

chat bot
आपका साथी