15 जरूरतमंद परिवारों को भोजन के लिए दिया राशन

लॉकडाउन के दौरान जरुरतमंद गरीब परिवारों को राशन उपलब्ध करवाने के लिए छछरौली की ओएसिस फेब्रिकेशन कंपनी के डायरेक्टर अश्वनी सिगला ने बुधवार को प्रताप नगर के नायब तहसीलदार तुलसीदास और समाजसेवी अशोक चौधरी की मौजूदगी में किशनपुरा गांव के 15 जरुरतमंद परिवारों को राशन वितरित किया। अश्वनी सिगला अभी तक एक दर्जन गांव में राशन वितरित कर चुके हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Apr 2020 07:25 AM (IST) Updated:Thu, 09 Apr 2020 07:25 AM (IST)
15 जरूरतमंद परिवारों को भोजन के लिए दिया राशन
15 जरूरतमंद परिवारों को भोजन के लिए दिया राशन

फोटो: 60 संवाद सहयोगी, देवधर : लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंद गरीब परिवारों को राशन उपलब्ध करवाने के लिए छछरौली की ओएसिस फेब्रिकेशन कंपनी के डायरेक्टर अश्वनी सिगला ने बुधवार को प्रताप नगर के नायब तहसीलदार तुलसीदास और समाजसेवी अशोक चौधरी की मौजूदगी में किशनपुरा गांव के 15 जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरित किया। अश्वनी सिगला अभी तक एक दर्जन गांव में राशन वितरित कर चुके हैं।

अशोक चौधरी ने कहा कि प्रशासन हर जरुरतमंद तक उसकी जरूरत का सामान पहुंचा रहा है। किसी को भी परेशानी नहीं आने दी जाएगी। लोग अपने घरों में रहे। समाज के उन लोगों को आने आगे आना चाहिए जो दूसरों की मदद कर सकते हैं। अश्विनी सिगला का कहना है कि उनका यह अभियान आगे भी जारी रहेगा। जिले के जिस भी क्षेत्र में लोगों को जरूरत होगी वहां राशन उपलब्ध कराएंगे। मौके पर पटवारी लियाकत अली, सरपंच सुभाष किशनपुरा, मुदित बंसल उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी