प्राइवेट बस के कंडक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर पीटा, थाने में नहीं दी शिकायत

थाना छप्पर में प्राइवेट बस के कंडक्टर के थाना छप्पर में प्राइवेट बस के कंडक्टर के साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल हुआ है। मारपीट करने वालों में एक महिला व व्यक्ति है। दोनों कंडक्टर को पीट रहे हैं और उस पर छेड़छाड़ का आरोप लगा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 11:22 PM (IST) Updated:Wed, 19 Sep 2018 11:22 PM (IST)
प्राइवेट बस के कंडक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर पीटा, थाने में नहीं दी शिकायत
प्राइवेट बस के कंडक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर पीटा, थाने में नहीं दी शिकायत

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : थाना छप्पर में प्राइवेट बस के कंडक्टर के साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल हुआ है। मारपीट करने वालों में एक महिला व व्यक्ति है। दोनों कंडक्टर को पीट रहे हैं और उस पर छेड़छाड़ का आरोप लगा रहे हैं। मारपीट करते हुए उसे थाने तक ले जाते हैं। यहां पर महिला थाने से बाहर रूक जाती है, जबकि व्यक्ति उसे थाने में ले जाता है। हालांकि मामले में कोई शिकायत थाने में नहीं दी गई। एसएचओ थाना छप्पर सुभाष चंद का कहना है कि कंडक्टर के साथ मारपीट हुई। दोनों पक्षों में से किसी ने भी लिखित शिकायत नहीं दी। आपस में ही मामला सुलझा लिया।

बताया जाता है कि अंबाला से प्राइवेट बस में एक बुजुर्ग महिला सवारी बैठी थी। उसने किराया कम कराने के लिए सीनियर सिटीजन का कार्ड दिखाया, लेकिन कंडक्टर ने उसे मानने से इंकार कर दिया। जिस पर बुजुर्ग महिला व कंडक्टर के बीच कहासुनी हो गई। बुजुर्ग महिला ने सरस्वतीनगर में अपने रिश्तेदारों को इस बाबत फोन कर दिया। जैसे ही बस थाना छप्पर के पास पहुंची, तो बस को उन्होंने रुकवा लिया और कंडक्टर को पीटते हुए थाने ले गए। इस बीच एक महिला आई और कंडक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए चप्पलों से पिटाई कर दी। बाद में जब थाने में दोनों पक्षों को आमने सामने किया, तो वहां पर कोई भी शिकायत देने को तैयार नहीं हुआ। कंडक्टर ने भी अपना पक्ष रखा। कोई शिकायत नहीं देने पर पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच माफी मंगवाकर मामले का निपटारा करवा दिया।

chat bot
आपका साथी