दीपक की मौत की गुत्थी सुलझाने को पुलिस कर रही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

कांसापुर निवासी 36 वर्षीय दीपक की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। उसकी मौत के आरोप में फर्कपुर पुलिस ने ठेकेदार चरणजीत सिंह व तीन-चार अन्य पर हत्या का केस दर्ज किया है। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया था। फर्कपुर थाना प्रभारी मुकेश कुमार का कहना है कि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Dec 2019 08:00 AM (IST) Updated:Mon, 16 Dec 2019 08:00 AM (IST)
दीपक की मौत की गुत्थी सुलझाने को पुलिस कर रही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
दीपक की मौत की गुत्थी सुलझाने को पुलिस कर रही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : कांसापुर निवासी 36 वर्षीय दीपक की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। उसकी मौत के आरोप में फर्कपुर पुलिस ने ठेकेदार चरणजीत सिंह व तीन-चार अन्य पर हत्या का केस दर्ज किया है। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया था। फर्कपुर थाना प्रभारी मुकेश कुमार का कहना है कि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है। इसके बाद ही मौत की सही वजह स्पष्ट होगी। बिसरा भी जांच के लिए भेजा गया है।

पुलिस को दी शिकायत में रजनीश ने बताया था कि उसका भाई दीपक मजदूरी करता था। 11 दिसंबर की सुबह आइटीआइ चौक पर मजदूरी के लिए गया था। वहीं से उसे कांसापुर निवासी चरणजीत सिंह अपने साथ काम पर लेकर गया। इसके बाद दीपक वापस नहीं लौटा। शुक्रवार को पता लगा कि दीपक अस्पताल में दाखिल है। जब वह अस्पताल में गए, तो दीपक ने बताया कि चरणजीत ने उसे शराब पिलाई थी। जब दिहाड़ी के पैसे मांगे, तो आरोपित ने साथियों के साथ मिलकर उसे पीटा। शुक्रवार की देर शाम इलाज के दौरान दीपक की मौत हो गई थी।

chat bot
आपका साथी