Yamunanagar Crime News: कार की टक्कर से मां के साथ पैदल जा रहे नौ वर्षीय बच्चे की मौत, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

यमुनानगर जिले ( Yamunanagar News) में दो घटना सामने आई है। जहां पर पहले मामले में कार की टक्कर से मां के साथ पैदल जा रहे नौ वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। यह दुर्घटना समता योग आश्रम के पास हुई। घटना के बाद से आरोपी आरोपित चालक कार सहित फरार है। वहीं एक और मामले में ट्रैक्टर ने पुलिसकर्मियों की ईआरवी को टक्कर मार दी।

By Avneesh kumar Edited By: Monu Kumar Jha Publish:Sun, 21 Apr 2024 04:01 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2024 04:01 PM (IST)
Yamunanagar Crime News: कार की टक्कर से मां के साथ पैदल जा रहे नौ वर्षीय बच्चे की मौत, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी
Haryana News: कार की टक्कर से मां के साथ पैदल जा रहे नौ वर्षीय बच्चे की मौत। फाइल फोटो

HighLights

  • कार की टक्कर से मां के साथ पैदल जा रहे नौ वर्षीय बच्चे की मौत।
  • समता योग आश्रम के पास हुई दुर्घटना, आरोपित चालक कार सहित फरार।

जागरण संवाददाता, यमुनानगर। (Haryana Crime News) समता योग आश्रम के पास कार ने पैदल जा रहे मां व उसके नौ वर्षीय बेटे को टक्कर मार दी। जिसमें बेटे की मौत हो गई। जबकि मां की बाजू व शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट लगी है। दुर्घटना के बाद आरोपित चालक कार लेकर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित कार चालक पर केस दर्ज किया है।

मूल रूप से बिहार (Bihar News) के जिला मोतिहारी के गांव मारीपुर निवासी उषा यहां समता योग आश्रम के पास अपने नौ वर्षीय बेटे कृष्णा व बेटी के साथ रह रही है। एक वर्ष से वह प्लाईवुड फैक्ट्री में कार्य कर रही है। जबकि उसका पति रविंद्र लगभग एक माह पहले काम के सिलसिले में ही बाहर गया हुआ है।

रविवार को छुट्टी होने पर फैक्ट्री में ठेकेदार के पास घर खर्च के लिए रुपये लेने के गई थी। इस दौरान बेटा भी उसके साथ चल दिया। जब वह समता योग आश्रम के पास पहुंचकर सड़क क्रास करने लगे। तभी गति से कार लेकर आ रहे चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों उछलकर सड़क पर जा गिरे और घायल हो गए। राहगीरों ने दोनों को अस्पताल में दाखिल कराया। जहां चिकित्सकों ने कृष्णा को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: Haryana News: महिला कैदी से जेल वाली वैन में दुष्कर्म, जींद से रोहतक पहुंची जांच, पुलिस पर उठ रहे ये पांच गंभीर सवाल

ट्रैक्टर ने पुलिसकर्मियों की ईआरवी को मारी टक्कर

वहीं एक दूसरे मामले में ईआरवी (इमरजेंसी रिस्पांस व्हीकल) पर तैनात ईएएसआई रमेश चंद अपनी टीम के साथ जेल चौक से रक्षक विहार नाका की ओर जा रहे थे। गाडी को चालक बलविंद्र सिंह चला रहा था। जब वह गुलाबनगर चौक के पास पहुंचे।

तभी ट्रैक्टर लेकर एक चालक लापरवाही से चलाता हुआ आया। जिसने उनकी ईआरवी को टक्कर मार दी। ट्रैक्टर की टक्कर से ईआरवी क्षतिग्रस्त हो गई। जबकि चालक बलविंद्र सिंह व रमेश चंद चोटिल हो गए। शहर जगाधरी थाना पुलिस (Yamunanagar Police) ने आरोपित ट्रैक्टर चालक पर केस दर्ज किया।

यह भी पढ़ें: Haryana News: कुरुक्षेत्र में दो गुटों के बीच लड़ाई में एक व्यक्ति की मौत, पुलिस के पहुंचने पर बरसाए ईंट-पत्थर; फिर...

chat bot
आपका साथी