नंदिनी व दीपांशी बनी मिस फ्रेशर

डीएवी ग‌र्ल्स कालेज परिसर में डीएवी ग‌र्ल्स कालेज परिसर में प्रथम वर्ष की छात्राओं के लिए फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया गया। छात्राओं ने ¨हदी, पंजाबी तथा अंग्रेजी गीतों पर डांस कर समां बांध दिया। मिस फ्रेशर व अन्य का चुनाव करने के लिए विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। बीकॉम प्रथम वर्ष की नंदिनी व एमकॉम प्रथम वर्ष की दीपांशी के सिर मिस फ्रेशर का ताज सजा, जबकि मिस थीम का खिताब बीएससी फैशन डिजाइ¨नग की कशिक को प्रदान किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Sep 2018 01:44 AM (IST) Updated:Fri, 14 Sep 2018 01:44 AM (IST)
नंदिनी व दीपांशी बनी मिस फ्रेशर
नंदिनी व दीपांशी बनी मिस फ्रेशर

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : डीएवी ग‌र्ल्स कालेज परिसर में प्रथम वर्ष की छात्राओं के लिए फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया गया। छात्राओं ने ¨हदी, पंजाबी तथा अंग्रेजी गीतों पर डांस कर समां बांध दिया। मिस फ्रेशर व अन्य का चुनाव करने के लिए विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। बीकॉम प्रथम वर्ष की नंदिनी व एमकॉम प्रथम वर्ष की दीपांशी के सिर मिस फ्रेशर का ताज सजा, जबकि मिस थीम का खिताब बीएससी फैशन डिजाइ¨नग की कशिक को प्रदान किया गया। मिस कॉफिडेंट का खिताब बीएससी मेडिकल की रूख्सार, मिस ¨बदास बीएससी बायोटैक की मनस्वी, मिस क्यूट स्माइल बीकॉम जनरल की साक्षी, मिस एलीजेंट बीएससी कंप्यूटर साइंस की अकांक्षा, मिस रैंप बीए की नीरू, मिस बेस्ट आईक्यू बीए की रिद्धी, मिस टेलेंटिड बीए की शिवालिका, मिस देसी-वेस्टर्न बीकॉम की रागिनी को प्रदान किया गया। ब्यूटीफुल आइज का खिताब बीकॉम की कृति तथा बेस्ट साड़ी ड्रेस का खिताब बीए की रूपल को प्रदान किया गया। कार्यवाहक ¨प्रसिपल डॉ. विभा गुप्ता ने प्रतिभागियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

पार्टी के दौरान बीए मॉस कम्यूनिकेशन प्रथम वर्ष की आरती यादव ने तागड़ी गीत पर डांस कर खूब तालियां बटौरी। प्रियंका ने ढोल जगीरों दा व सान्या ने पंजाबी गीत पर डांस कर खूब तालियां बटौरी। मिस फ्रेशर के लिए हुई प्रतियोगिता में चार दर्जन से ज्यादा छात्राओं ने भाग लिया। पार्टी के अंत में छात्राओं ने डीजे की धुनों पर जमकर डांस किया।

chat bot
आपका साथी