रिटायर्ड वारंट ऑफिसर के घर पर लूट के आरोपित एक दिन की रिमांड पर

कैंप एरिया में रिटायर्ड वारंट ऑफिसर खेमचंद छाबड़ा के हत्यारोपियों को डिटेक्टिव स्टाफ ने शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। अभी आरोपितों से लूटे गए रुपये, मोबाइल व कागजात बरामद करने हैं। साथ ही इस मामले में फरार एक अन्य आरोपित अज्जू को भी तलाश करना है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Aug 2018 01:18 AM (IST) Updated:Sat, 18 Aug 2018 01:18 AM (IST)
रिटायर्ड वारंट ऑफिसर के घर पर लूट के आरोपित एक दिन की रिमांड पर
रिटायर्ड वारंट ऑफिसर के घर पर लूट के आरोपित एक दिन की रिमांड पर

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : कैंप एरिया में रिटायर्ड वारंट ऑफिसर खेमचंद छाबड़ा के हत्यारोपियों को डिटेक्टिव स्टाफ ने शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। अभी आरोपितों से लूटे गए रुपये, मोबाइल व कागजात बरामद करने हैं। साथ ही इस मामले में फरार एक अन्य आरोपित अज्जू को भी तलाश करना है।

डिटेक्टिव स्टाफ के इंचार्ज जयपाल आर्य ने बताया कि वीणानगर कैंप में रहने वाले पृथ्वी प्रसाद ने ही अपने दोस्तों सचिन, सुशील व अज्जू के साथ मिलकर छह अगस्त की शाम को खेमचंद छाबड़ा के घर पर लूट की थी। इस दौरान खेमचंद का मर्डर कर दिया गया। आरोपितों ने खेमचंद के घर से 80 हजार रुपये, एक सैमसंग मोबाइल व पर्स लूट लिया था। डिटेक्टिव स्टाफ ने वीरवार को आरोपित पृथ्वी प्रसाद, सचिन व सुशील को पकड़ लिया। जबकि उनका एक साथी अज्जू अभी फरार चल रहा है। शुक्रवार को आरोपितों को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें आरोपितों का एक दिन का रिमांड मिला है।

chat bot
आपका साथी