मारपीट के दो मामलों में 15 के खिलाफ केस दर्ज

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : दो स्थानों पर हुई मारपीट में तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने पीडि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Feb 2019 06:47 PM (IST) Updated:Mon, 11 Feb 2019 01:34 AM (IST)
मारपीट के दो मामलों में 15 के खिलाफ केस दर्ज
मारपीट के दो मामलों में 15 के खिलाफ केस दर्ज

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : दो स्थानों पर हुई मारपीट में तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर 15 लोगों के खिलाफ मारपीट के आरोप में मामले दर्ज कर लिए।

गांव तलाकौर निवासी कार्तिक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शाम को वह अपने दोस्त अभिषेक के साथ कार में किसी काम से जा रहा था। इस दौरान रास्ते में उन्हें गांव का शुभम अपने अन्य साथियों के साथ मिल गया और उनसे किसी बात पर कहासुनी करने लगा। उन्होंने विरोध जताया तो आरोपितों ने उन पर डंडो से हमला कर दिया और उनकी कार में तोड़फोड़ कर दी। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपित वहां से भाग गए। पुलिस ने कार्तिक की शिकायत पर शुभम, पिल्लू, अशोक, ¨रटू, मुकेश, लवली, अंकुश, नीरज, धर्मा और धीरा के खिलाफ मारपीट करने और तोड़फोड़ करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया।

उधर, बलाचौर निवासी बलकार ¨सह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पिछले कुछ दिन से गांव के अमरीक ¨सह से किसी बात को लेकर झगड़ा चला आ रहा है। आरोप है कि इसी रंजिश के चलते देर शाम करीब आरोपित अमरीक ¨सह ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उसे डंडों व सरियों से पीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने बलकार ¨सह की शिकायत पर आरोपित अमरीक ¨सह, हर¨जद्र व प्रीत को नामजद करते हुए दो अन्य के खिलाफ मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया। मामले में अभी आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

chat bot
आपका साथी