टैलेंट शो में छात्राओं ने मचाया धमाल

डीएवी ग‌र्ल्स कॉलेज में आयोजित टैलेंट शो में छात्राओं ने धमाल मचाया। स्वाति रंजना महिमा स्वागता निशा अंजना वैशांकी निशा व आस्था की प्रस्तुति पर सभी ने दांतों तले उंगलियां दबा ली। प्रतिभागियों ने हिदी पंजाबी बॉलीवुड तथा हॉलीवुड के गीतों पर डांस प्रस्तुत किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Aug 2019 08:32 PM (IST) Updated:Sun, 01 Sep 2019 06:40 AM (IST)
टैलेंट शो में छात्राओं ने मचाया धमाल
टैलेंट शो में छात्राओं ने मचाया धमाल

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : डीएवी ग‌र्ल्स कॉलेज में आयोजित टैलेंट शो में छात्राओं ने धमाल मचाया। स्वाति, रंजना, महिमा, स्वागता, निशा, अंजना, वैशांकी, निशा व आस्था की प्रस्तुति पर सभी ने दांतों तले उंगलियां दबा ली। प्रतिभागियों ने हिदी, पंजाबी, बॉलीवुड तथा हॉलीवुड के गीतों पर डांस प्रस्तुत किया।

हरियाणा विधानसभा स्पीकर कवंरपाल ने बतौर मुख्य अतिथि कार्यक्रम में शिरकत की। कॉलेज की कार्यवाहक प्रिसिपल डॉ. विभा गुप्ता, संगीत विभागाध्यक्ष डॉ. नीता द्विवेदी व पंजाबी विभागाध्यक्ष डॉ. गुरशरन कौर ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। स्पीकर ने कॉलेज को ढाई लाख रुपये अनुदान राशि देने की भी घोषणा की। टैलेंट शो के दूसरे चरण में दो सितंबर को विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा।

विधानसभा स्पीकर कवंरपाल ने कहा कि छात्राओं में बेहद सुंदर प्रस्तुतियां दी। जिन्हें देखकर कर लग रहा था कि संपूर्ण भारत की संस्कृति डीएवी कॉलेज के सभागार में उतर आई है। साथ ही उन्होंने छात्राओं से आह्वान किया कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाई गई फिट इंडिया मूवमेंट के साथ जुड़कर स्वयं को स्वस्थ रखें।

इस प्रकार रहा परिणाम

सोलो डांस में बीए अर्थशास्त्र ऑनर्स की वंशिका ने पहला, बीएससी अंतिम वर्ष की नैंसी ने दूसरा तथा बी.कॉम ऑनर्स की दामिनी ने तीसरा स्थान अर्जित किया। बीएससी फैशन डिजाइनिग द्वितीय वर्ष की वाणी को सांत्वना पुरस्कार प्रदान किया गया। ग्रुप डांस में गिद्दा ग्रुप ने पहला स्थान अर्जित किया। जिसमें शिल्पा, शिवानी, सिमरन, तन्नू, गीता, रजनी, सिमरन, मजिद्र, शैलजा, काजल, अलका, भारती, कोमल, पारूल, प्रियांशु, वर्षा, मनप्रीत, सुरभि ने प्रस्तुति दी। रंजना एंड पार्टी के नाइट मुवस ने दूसरा तथा वेस्टर्न ग्रुप व गर्ल पावर को संयुक्त रूप से तीसरा स्थान अर्जित किया गया। दिव्या एंड ग्रुप व बीआईबी ग्रुप को सांत्वना पुरस्कार से नवाजा गया।

chat bot
आपका साथी