जेल में रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने की औषधि दी

जिला आयुर्वेदिक अधिकारी डा. सतपाल ने शुक्रवार को बताया कि विभा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Dec 2020 07:40 AM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 07:40 AM (IST)
जेल में रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने की औषधि दी
जेल में रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने की औषधि दी

जागरण संवादाता, यमुनानगर : जिला आयुर्वेदिक अधिकारी डा. सतपाल ने शुक्रवार को बताया कि विभाग ने जिला जेल में आयुर्वेदिक औषधियां वितरित की गई। फार्मासिस्ट बालेश कुमार व अटेंडेंट अजय कुमार ने अधिकारियों व कर्मचारियों को औषधी दी व कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जागरूक किया। उन्होंने कहा कि सावधानी रखकर कोरोना के संक्रमण से बचा जा सकता है। भीड़ से बचे, मास्क पहन कर रखे। दो व्यक्तियों के बीच में दो गज की शारीरिक दूरी रखें। मैरिज पैलेस में कोरोना से बचाव के हों इंतजाम

संवाद सहयोगी, बिलासपुर :

एसडीएम वीरेंद्र ढुल ने पैलेस व बैंक्वेट हॉल संचालकों को कोरोना बचाव के लिए मास्क व सैनिटाइजर का प्रयोग करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पैलेस में कोई भी व्यक्ति बिना मास्क पहने प्रवेश न करे। लोगों को सैनिटाइज करने का भी विशेष इंतजाम किया जाएं।

उन्होंने शुक्रवार को साढौरा व बिलासपुर के पैलेस संचालकों की बैठक ली। एसडीएम ने कहा कि सर्दी बढ़ रही है साथ ही कोरोना के केस भी बढ़ रहे हैं। आगे शादियों का सीजन है। जिसमें पैलेस,धर्मशाला व मंदिरों में भीड़ जुट रही है। ऐसे में विवाह समारोह व धार्मिक आयोजन में आने वाले लोगों को मास्क पहनने व भीड़ वाले स्थानों से दूर रहने के लिए जागरूक करें। पैलेस में काम करने वाले हलवाई, वेटर व अन्य कर्मचारी हमेशा मास्क पहन कर रखें। पैलेस में आने से पहले व यहां से बाहर जाने वाले हर व्यक्ति के हाथ सैनिटाइज करवाए जाएं। एसडीएम ने बताया कि पैलेस की चेकिग की जाएगी। किसी समय भी खंड या जिला का अधिकारी पैलेस चैक कर सकता है।

chat bot
आपका साथी