रपड़ी की गली में खड़ा गंदा पानी, लोगों का घर जाना भी हुआ मुश्किल

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : रादौर के गांव रपड़ी की गली में गंदा पानी खड़ा होने के कारण ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। गंदे पानी से होकर ग्रामीणों को अपने गंतव्य तक जाना पड़ रहा है। मामले की शिकायत प्रशासन के अधिकारियों से भी की गई। लेकिन शिकायत करने के बावजूद आज तक गंदे पानी की समस्या का कोई समाधान नहीं हो पाया है। गांव के लोगों ने गंदे पानी की निकासी को लेकर सीएम ¨वडो के माध्यम से मुख्यमंत्री को शिकायत भेजकर समस्या का समाधान करने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 12:30 AM (IST) Updated:Wed, 19 Sep 2018 12:30 AM (IST)
रपड़ी की गली में खड़ा गंदा पानी, लोगों का घर जाना भी हुआ मुश्किल
रपड़ी की गली में खड़ा गंदा पानी, लोगों का घर जाना भी हुआ मुश्किल

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : रादौर के गांव रपड़ी की गली में गंदा पानी खड़ा होने के कारण ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। गंदे पानी से होकर ग्रामीणों को अपने गंतव्य तक जाना पड़ रहा है। मामले की शिकायत प्रशासन के अधिकारियों से भी की गई। लेकिन शिकायत करने के बावजूद आज तक गंदे पानी की समस्या का कोई समाधान नहीं हो पाया है। गांव के लोगों ने गंदे पानी की निकासी को लेकर सीएम ¨वडो के माध्यम से मुख्यमंत्री को शिकायत भेजकर समस्या का समाधान करने की मांग की है। गांव रपड़ी निवासी धर्मपाल, रमेश कुमार, वेदप्रकाश, लक्षमण ¨सह, प्रदीप, आशीष, केला देवी, रोशनी, ममता, गीता, सुनीता, बाला देवी, शिमला ने बताया कि गांव में लंबे समय से उनकी गली में बरसाती व गंदा पानी भारी मात्रा में खड़ा हुआ है। गंदे पानी से वातावरण दूषित हो रहा है। जिससे गांव में मच्छर, मक्खी की समस्या खड़ी हो गई है। गांव के बच्चे गंदे पानी से होकर स्कूल जाते है। वहीं ग्रामीण गंदे पानी से होकर अपने खेतों व दूसरे स्थानों पर जाते है। गांव में गंदे पानी की निकासी का उचित प्रबंध नहीं है। जिस कारण उन्हें गंदे पानी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

इस बारे बीडीपीओ रादौर दीनानाथ शर्मा ने बताया कि उन्हें मामले की सूचना मिली है। सरपंच को गली में खड़े गंदे पानी की निकासी करवाने के लिए कहा गया है। शाम तक समस्या का समाधान हो जाएगा।

chat bot
आपका साथी