संगीत, लिटरेरी और फाइन आर्ट में डीएवी ने जीती ओवर ऑल ट्राफी

बराड़ा के संत मोहन ¨सह खालसा लबाना ग‌र्ल्स कॉलेज में आयोजित 41वें जोनल यूथ फेस्टीवल में डीएवी ग‌र्ल्स कॉलेज का डंका बजा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 Sep 2018 01:00 AM (IST) Updated:Sat, 29 Sep 2018 01:00 AM (IST)
संगीत, लिटरेरी और फाइन आर्ट में डीएवी ने जीती ओवर ऑल ट्राफी
संगीत, लिटरेरी और फाइन आर्ट में डीएवी ने जीती ओवर ऑल ट्राफी

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : बराड़ा के संत मोहन ¨सह खालसा लबाना ग‌र्ल्स कॉलेज में आयोजित 41वें जोनल यूथ फेस्टीवल में डीएवी ग‌र्ल्स कॉलेज का डंका बजा। कॉलेज की टीम ने संगीत, लिटरेरी तथा फाइन आर्ट में ओवर ऑल ट्रॉफी जीतकर कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। डीएवी की टीमों ने 12 आइटम्स में पहला, 22 में दूसरा तथा 04 में तीसरा स्थान अर्जित किया। जो कि कॉलेज के लिए गर्व की बात है। कॉलेज में पहुंचें विजेता प्रतिभागियों का जोरदार स्वागत हुआ।

यूथ फेस्टीवल को-ओडिनेटर एवं संगीत विभाग अध्यक्ष डॉ. नीता द्विवेदी के मुताबिक जोनल यूथ फेस्टीवल में उत्कृष्ट प्रदर्शन की बदौलत ही कॉलेज के 23 आइटम्स इंटर जोनल यूथ फेस्टीवल में भाग लेंगे। जो कि कॉलेज के लिए गर्व की बात है। यूथ फेस्टीवल में भाग लेने से छात्राओं को अपनी प्रतिभा प्रदर्शन का अवसर मिलता और वहीं आत्मविश्वास में बढोतरी होती है। इस से पूर्व भी कॉलेज की छात्राएं राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुकी है। जोनल यूथ फेस्टीवल में डीएवी का 33 आइटम्स में हिस्सा लेकर 27 आइटम्स में स्थान अर्जित करना अत्यंत सराहनीय है।

chat bot
आपका साथी