रुकी कोच की सेलरी, डीसी को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग

खेल विभाग में कार्यरत जूनियर भारोत्तलन कोच को दो माह से वेतन नहीं मिला है। कोच ने क्लर्क पर आरोप लगाया है कि समय पर बजट नहीं मांगा जाता, जिससे उनकी सेलरी नहीं आ रही। मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर कोच ने डीसी को शिकायत दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Oct 2018 01:09 AM (IST) Updated:Fri, 12 Oct 2018 01:09 AM (IST)
रुकी कोच की सेलरी, डीसी को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग
रुकी कोच की सेलरी, डीसी को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : खेल विभाग में कार्यरत जूनियर भारोत्तलन कोच को दो माह से वेतन नहीं मिला है। कोच ने क्लर्क पर आरोप लगाया है कि समय पर बजट नहीं मांगा जाता, जिससे उनकी सेलरी नहीं आ रही। मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर कोच ने डीसी को शिकायत दी है।

जूनियर कोच जोगेश कुमार ने डीसी को दी शिकायत में बताया कि 10 सितंबर को उसका तबादला जिला खेल कार्यालय पंचकूला में हो गया था। तबादला होने के बाद पता चला कि वेतन यमुनानगर में ही डाला गया है। लेकिन जब इस बारे में पता किया तो बताया गया कि बजट नहीं है। इस कारण वेतन नहीं डाला है। हेड आफिस से बात की। उनको बताया गया कि विभाग के क्लर्क समय पर वेतन बजट नहीं मांगते, जिस कारण उनका समय पर वेतन नहीं आता। वे अपना वेतन का बजट समय पर मांगते हैं। उनका वेतन देरी से नहीं समय पर आता है।वेतन नहीं मिलने से आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं। उनकी डीसी से मांग है कि ऐसे कर्मियों पर कार्रवाई की जाए। जिला खेल अधिकारी राजेंद्रपाल गुप्ता का कहना है कि वेतन के बिल ट्रेजरी में हैं। वहीं से देरी हो रही है। फिर भी वह इस बारे में पता करेंगे। वेतन से संबंधित परेशानी नहीं होने दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी