प्लॉटों की बोली से नपा को साढे तीन लाख की आमदन

नपा की ओर से 24 से 30 सितंबर तक आयोजित किए नपा की ओर से 24 से 30 सितंबर तक आयोजित किए जा रहे 8 दिवसीय जाहरवीर गोगामाड़ी मेले को लेकर अस्थाई दुकानों के प्लांटों की बोली हुई। 180 प्लाटों की बोली का कार्य दिनभर चला। बोली से नपा को लगभग साढे तीन लाख रुपये का लाभ हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Sep 2018 12:52 AM (IST) Updated:Sat, 15 Sep 2018 12:52 AM (IST)
प्लॉटों की बोली से नपा को साढे तीन लाख की आमदन
प्लॉटों की बोली से नपा को साढे तीन लाख की आमदन

संवाद सहयोगी, रादौर : नपा की ओर से 24 से 30 सितंबर तक आयोजित किए जा रहे 8 दिवसीय जाहरवीर गोगामाड़ी मेले को लेकर अस्थाई दुकानों के प्लांटों की बोली हुई। 180 प्लाटों की बोली का कार्य दिनभर चला। बोली से नपा को लगभग साढे तीन लाख रुपये का लाभ हुआ है। बोली का कार्य नपा के एमई विकास धीमान की देखरेख में किया गया। बोली में 300 से अधिक दुकानदारों ने भाग लिया।

एमई विकास धीमान ने बताया कि मेले में सबसे अधिक बोली गोगामाडी की मजार के पास की दुकान की गई है। रादौर निवासी जयपाल ने गोगामाड़ी के पास दुकान लगाने के लिए 50 हजार रुपये में सबसे अधिक बोली दी। पिछले वर्ष मेले में 28 हजार रुपये दुकान की बोली सबसे अधिक थी। इस बार 50 हजार रुपये तक बोली गई है। उन्होंने बताया कि इस बार मेले में नगरपालिका की ओर से सभी दुकानदारों को बिजली की सप्लाई दी जा रही है। इसकी एवज में दुकानदारों से नगरपालिका 300 रुपये बिजली सप्लाई के वसूल करेंगी। मेले में झूलों के टेंडर किए गए है। टेंडर के अनुसार झूलों का ठेका दिया जा रहा है। इस मौके पर विकास धीमान, बीआइ संदीप शर्मा, हरजीत ¨सह, शालू मेहता, रोशनलाल सैनी, सुमित गुप्ता, सुरेंद्र कांबोज, शुभम शर्मा, अमित सैनी, अभिषेक शर्मा, जितेंद्र व बरखा राम सैनी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी